औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। अलग-अलग हादसे में मंगलवार की सुबह एक वृद्ध समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना नवीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है। जहां करंट की चपेट में आने से एक 60 वर्षीय वृद्ध गणेशी राम की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना शहर के रामाबांध स्थित बस स्टैंड के समीप घटी। जहां एक हाइवा ने सोमवार की शाम दो व्यक्तियों को कुचल दिया। उनमें से एक की मौत इलाज के दौरान मंगलवार सुबह हो गई। मृतक सरयू राम था।

शौच के लिए खेत गए अधेड़ को लगा करंटा

पहली घटना के संबंध में बताया जाता है कि  गणेशी राम मंगलवार की सुबह शौच करने खेत की तरफ गए थे। वहां पहले से विद्युत प्रवाहित तार खेत में गिरा हुआ था। जिसे वह देख नहीं पाए और और के संपर्क में आ गए। किसी को घटना का पता नहीं चला। काफी देर बाद अन्‍य ग्रामीण उधर गए तो शव देखकर सन्‍न रह गए।तब उन्होंने तत्काल गांव वालों को सूचना दी। फिर गांव वालों ने घटना की सूचना नवीनगर थाना को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को  पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल भेज दिया। उसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

हाइवा ने चाचा-भतीजे को कुचला, चाचा की मौत

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के रामा बांध बस स्टैंड के समीप हाइवा ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की शाम सोमारू विगहा वार्ड नं चार निवासी सरयू राम अपने भतीजे विक्रम राम के साथ साइकिल से रामा बांध पेंट खरीदने आए थे। जहां से घर लौटने के क्रम में एक हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। सरयू राम की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया । जहां इलाज के क्रम में मंगलवार की सुबह डेहरी ऑन सोन स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021