Move to Jagran APP

Accident: औरंगाबाद में हाइवा से कुचल अधेड़ की मौत, खेत में गिरे तार में सटने से वृद्ध की गई जान

औरंगाबाद में अलग-अलग हादसे में दो की मौत हो गई। एक अन्य घायल हो गया। नवीनगर में करंट की चपेट में आकर वृद्ध की जान चली गई। वहीं हाइवा से जख्मी व्यक्ति ने इलाज के दौरान मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 01:51 PM (IST)
Accident: औरंगाबाद में हाइवा से कुचल अधेड़ की मौत, खेत में गिरे तार में सटने से वृद्ध की गई जान
औरंगाबाद में सड़क हादसे में जख्‍मी ने तोड़ा दम। प्रतीकात्‍मक फोटो

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। अलग-अलग हादसे में मंगलवार की सुबह एक वृद्ध समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना नवीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है। जहां करंट की चपेट में आने से एक 60 वर्षीय वृद्ध गणेशी राम की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना शहर के रामाबांध स्थित बस स्टैंड के समीप घटी। जहां एक हाइवा ने सोमवार की शाम दो व्यक्तियों को कुचल दिया। उनमें से एक की मौत इलाज के दौरान मंगलवार सुबह हो गई। मृतक सरयू राम था।

loksabha election banner

शौच के लिए खेत गए अधेड़ को लगा करंटा

पहली घटना के संबंध में बताया जाता है कि  गणेशी राम मंगलवार की सुबह शौच करने खेत की तरफ गए थे। वहां पहले से विद्युत प्रवाहित तार खेत में गिरा हुआ था। जिसे वह देख नहीं पाए और और के संपर्क में आ गए। किसी को घटना का पता नहीं चला। काफी देर बाद अन्‍य ग्रामीण उधर गए तो शव देखकर सन्‍न रह गए।तब उन्होंने तत्काल गांव वालों को सूचना दी। फिर गांव वालों ने घटना की सूचना नवीनगर थाना को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को  पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल भेज दिया। उसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

हाइवा ने चाचा-भतीजे को कुचला, चाचा की मौत

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के रामा बांध बस स्टैंड के समीप हाइवा ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की शाम सोमारू विगहा वार्ड नं चार निवासी सरयू राम अपने भतीजे विक्रम राम के साथ साइकिल से रामा बांध पेंट खरीदने आए थे। जहां से घर लौटने के क्रम में एक हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया। सरयू राम की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया । जहां इलाज के क्रम में मंगलवार की सुबह डेहरी ऑन सोन स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.