Move to Jagran APP

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पसरा मातम, ईद की खुशी गम में बदली

फोटो 801 -गया से कोलकाता जाते समय धनबाद में कार हुई दुर्घटनाग्रस्त -सड़क हादसे में पांच लोगों की गई जान सूचना मिलते ही घर में मचा कोहराम --------------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 10:59 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 06:10 AM (IST)
एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पसरा मातम, ईद की खुशी गम में बदली
एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पसरा मातम, ईद की खुशी गम में बदली

गया । कोतवाली थाना क्षेत्र के जमा मस्जिद रोड मोहल्ले से कोलकाता के लिए निकले एक ही परिवार के चार लोग सहित पांच लोगों की मौत पर मातम पसर गया। पीड़ित परिवार गुलाम सरवर ने कहा कि सड़क हादसे में सबसे कुछ उजड़ गया है। भाई मो. इकलाख अहमद, बहन अमरीन नवाब, बहनोई हाफिज मोहमद दानिश नवाब और 10 महीने की भगिनी अनाविया नवाब की मौत हो गई। वहीं वाहन चालक सच्चिदानंद सान्याल की मौत भी हो गई। बहनोई कोलकाता के बड़ाबाजार में कपड़े का कारोबार करते थे। भाई ने भी प्लास्टिक के सामान की दुकान खोल रखी थी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से पहले 20 मार्च को कोलकाता से हाफिज मोहमद दानिश नवाब गया आए थे। 24 मार्च को लौटने का टिकट था, लेकिन अचानक लॉकडाउन लग जाने पर नहीं लौट सके। ईद का त्योहार मानकर डब्ल्यूबी 07 जे 3228 नंबर की होंडा सिटी कार से कोलकाता लौट रहे थे।

loksabha election banner

-------------------

डिवाइडर से टकराने

से हुआ हादसा

गुलाम सरवर ने कहा कि राष्ट्रीय राज्यमार्ग दो पर धनबाद के पास गोविंदपुर के पास कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतना भीषण था कि कार सड़क से दूर पानी में जा गिरा। सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

----------------

फोन से स्वजनों की मिली सूचना

सड़क दुर्घटना की सूचना स्वजनों की मोबाइल फोन से मिली है। नम आंखों से पिता मो. शमीम ने कहा कि सुबह आठ बजे बेटा एवं दामाद का फोन नहीं लगा था। काफी देर तक कोशिश के बाद भी फोन लगा। कुछ देर बाद दामाद के ही नंबर से फोन आया। दूसरे तरफ बोलने वाले व्यक्ति से सड़क हादसे की जानकारी दी। सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया। समझ में नहीं आ रहा क्या करें। ईद की खुशी मातम में बदल गई।

----------

गुलाम सरवर ने कहा कि हाफिज मोहमद दानिश नवाब कोलकाता लौटने के लिए कोलकाता से ही होंडा सिटी कार मंगाई थी। कार बहनोई के दोस्त की थी, लेकिन नियत की यही मंजूर था। इससे बड़ा दुख और क्या हो सकता है। मेरा पूरा परिवार उजड़ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.