जागरण संवाददाता, सासाराम। नगर थाना क्षेत्र के पठानटोली मोहल्ला में बुधवार की सुबह घर के पीछे से एक युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा बरामद शव के गले में फंदा होने के कारण प्रथमदृष्टया आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। नगर थाना की पुलिस ने शव की पहचान पठानटोली निवासी 23 वर्षीय छोटू सिंह के रूप में की गई है।

कयास लगाया जा रहा है कि परिवार में हो रहे विवाद के कारण युवक ने आत्महत्या कर ली है। वहीं युवक के परिजन मुन्ना सिंह इसे हत्या बता रहे है। उनके अनुसार गला दबा कर हत्या की गई है। शक की सूई दूसरी तरफ मोडऩे के लिए गले में फंदा डाल दिया गया है। बताया कि बुधवार की सुबह में घर के पीछे छोटू का शव पड़े  होने की सूचना उन्हें मोहल्ले के लोगों से मिली। इसके बाद वह वहां पहुंचे। इसके पहले पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी।

नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने और पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कह पाना संभव हो पाएगा। बताते चलें कि पिछले 24 घंटे के दौरान शहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की यह लगातार दूसरी घटना है। मंगलवार को फजलगंज मोहल्ले के लंबेदार-सट्टेदार गली में फांसी लगा लगाकर अपनी जान दे दी थी।

पिछले एक सप्ताह के दौरान सिर्फ नगर थाना क्षेत्र में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की यह तीसरी घटना है। बताया जाता है एक सप्ताह पहले शहर के तकिया मोहल्ले का एक युवक ने बंद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था।

Edited By: Prashant Kumar