नवादा, जागरण संवाददाता। Nawada Crime News नवादा में दो दिनों से लापता व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शुक्रवार की सुबह तालाब से शव को बरामद किया गया है। मृतक का नाम प्यारे चौहान बताया जा रहा है। प्यारे चौहान नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बेलदारी गांव के रहने वाले थे और पिछले दो दिनों से लापता थे। लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची नवादा पुलिस (Nawada Police) जांच में जुट गई है। 

दो दिनों से लापता थे प्यारे चौहान

जानकारी के मुताबिक मृतक प्यारे चौहान दो दिनों से लापता थे। मृतक के पुक्ष सिया चरण का कहना कि उनके पिता बुधवार को घर से किसी काम से निकले थे। लेकिन लौटकर देर शाम तक घर लौटकर नहीं आए। पिता के घर नहीं आने पर स्वजनों ने प्यारे चौहान की खोजबीन शुरू की। गांव में खोजबीन के बाद रिश्तेदारों से भी फोन कर पूछताछ की गई। लेकिन प्यारे चौहान का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद प्यारे चौहान के स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

तालाब में मिला शव

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह सूर्य मंदिर के पास की तालाब से प्यारे चौहान की लाश मिली है। तालाब में लाश को तैरता देख गांव वालों इसकी सूचना प्यारे चौहान के स्वजनों को दी। स्वजनों ने मौके पर पहुंच कर देखा तो लाश प्यारे चौहान की ही थी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि ये हादसा है या हत्या इसको लेकर जांच की जा रही है। इसके सात ही पुलिस का यह भी कहना है कि परिवार की तरफ से हत्या को लेकर आशंका नहीं जताई जा रही है। 

Edited By: Rahul Kumar