Move to Jagran APP

बिहार में डबल मर्डर से सनसनी: गया में पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, छह माह पहले ही हुई थी शादी

बिहार के गया में डबल मर्डर से सनसनी। अपराधियों ने पति-पत्‍नी को धारदार हथियार से मार डाला। पति-पत्‍नी की छह माह पहले ही शादी हुई थी। इस घटना से हर कोई स्‍तब्‍ध है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 30 Apr 2020 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 30 Apr 2020 10:57 PM (IST)
बिहार में डबल मर्डर से सनसनी: गया में पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, छह माह पहले ही हुई थी शादी
बिहार में डबल मर्डर से सनसनी: गया में पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, छह माह पहले ही हुई थी शादी

गया, जेएनएन। बिहार में लॉकडाउन लागू है। पुलिस चप्‍पे-चप्‍पे पर नजर रखी हुई है। प्रशासनिक पदाधिकारी इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद भी अपराधी हत्‍या करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मौका मिलते ही अपराध को अंजाम दे आसानी से निकल जा रहे हैं। ऐसे ही हृदयविदारक घटना बिहार के गया जिले में हुई है। अपराधियों ने पति-पत्‍नी की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी है । खास बात कि दोनों की छह माह पहले ही शादी हुई थी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पति-पत्नी की धारदार हथियार से मारे जाने को लेकर हर कोई स्‍तब्‍ध है। हत्यारों ने पति के शव को घर से थोड़ी दूर पर आरओबी पुल के नीचे फेंक दिया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जाता है कि छह माह पहले पिछले साल नवंबर में ही दोनो की शादी हुई थी।

बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खाजहांपुर मोहल्ले में गुरुवार को 20 वर्षीय सीमा कुमारी का शव घर से बरामद हुआ, जबकि उसके पति 25 वर्षीय अभिषेक कुमार का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर-आरओबी पुल के नीचे से मिला। मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा व बुनियादगंज थानाध्यक्ष शशिकुमार राणा ने बताया कि बीते वर्ष नवंबर में दोनों की शादी हुई थी। दोनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। प्रथमदृष्टया यही प्रतीत हो रहा कि युवक को घर से लाकर हत्या कर शव फेंका गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। सीमा गुुरुआ प्रखंड के दांगी टोला के स्व. दिलेश भगत की बेटी थी। माता-पिता के नहीं होने से उसकी शादी परिवार के अन्य सदस्यों ने खाजहांपुर मोहल्ले के अभिषेक कुमार से की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.