जागरण संवाददाता, गया : बोधगया प्रखंड कार्यालय के ठीक बगल स्थित बिहार राज्य खाद्य निगम के गोदाम से मंगलवार को दो जन वितरण प्रणाली दुकानदार का अनाज का उठाव किया गया। सूत्रों के अनुसार इस गोदाम से साढ़े पांच सौ क्विंटल सरकारी अनाज का उठाव किया गया।सरकारी पिकअप वाहन से अनाज को लोडिंग कर मंगलवार की शाम 5 बजे बोधगया के बसाढ़ी पंचायत के नीमा गांव के पीडीएस विक्रेता जितेंद कुमार के पास जाना था। यह अनाज वितरण करने के लिए भेजा गया था। लेकिन गाड़ी को बीच गायब हो गई। 

गाड़ी कोशिला गांव के राइस मिल पहुंचा

बताया जाता है कि वह गाड़ी कोशिला गांव पहुंच गया। जहां एक राइस मिल संचालित है। यहां पहुंचने का वीडियो और तस्वीर वायरल हुआ है। वीडियो और तस्वीर जिला मुख्यालय में डीएम को भेजा गया है। इसके बाद जांच-पड़ताल शुरु की गई है। गाड़ी में लगे जीपीएस के जरीए खोजा जा रहा है। इधर, पीडीएस दुकानदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनके दुकान का सरकारी अनाज का उठाव किया गया हैं, लेकिन सरकारी अनाज दुकान में नहीं पहुंचा है।इसकी जानकारी एसएफसी के एजीएम को फोन पर दी गई है। 

भेजा जाएगा एक सौ क्विंटल अनाज

वहीं बोधगया एसएफ़सी एजीएम सौरभ कुमार ने बताया कि मंगलवार को जितेंद्र कुमार नीमा का करीब साढ़े पांच क्विंटल चावल-गेहूं का उठाव हुआ था। सरकारी अनाज पीडीएस विक्रेता के यहां नहीं पहुंचा। इसकी जानकारी नहीं है। इस दुकानदार को एक सौ क्विंटल अनाज बुधवार को भेजा जाएगा।

Edited By: Prashant Kumar Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट