औरंगाबाद। शहर में बिजली कटौती से नागरिक परेशान हैं। हर आधे घंटे पर एक घंटे के लिए बिजली काट दी जा रही है। बिजली कटौती से इस गर्मी में हालात खराब हो जा रहा है। इस बाबत कर्मा रोड निवासी गुंजन सिंह, अयोध्या सिंह एवं पिटू कुमार ने बताया कि बिजली विभाग के इस रवैया से मोहल्ले के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। प्रतिदिन हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की जाती है। परंतु कुछ भी सुनवाई नहीं हो रहा है। इस भीषण गर्मी में रात में भी तीन से चार घंटे लाइट कटी रहती है। ---------------------------------------- बाइक दुर्घटना में युवक घायल

जासं, औरंगाबाद : नगर थाना के कर्मा मोड़ के पास मंगलवार को बाइक दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल युवक अजीत कुमार सत्येंद्र नगर का निवासी है। स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घटना के संबंध में घायल अजीत ने बताया कि वह बाजार से सब्जी लेकर बाइक से घर लौट रहा था। कर्मा मोड़ के पास सड़क पार करने के दौरान टेंपों ने ठोकर मार दी। जिसमें बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति खतरे से बाहर बताई है।

----------------------------------- शहर में वाहन जांच से हड़कंप

जासं, औरंगाबाद : कोरोना महामारी को लेकर शहर के हर चौक-चौराहों पर जिला पुलिस के द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। वाहन जांच अभियान को लेकर चालकों में हड़कंप मचा हुआ है। चालक बाइक लेकर इधर-उधर भागते दिख रहे हैं। हालांकि जांच के दौरान कागज से ज्यादा लोगों को मास्क का जांच किया जा रहा है। बिना मास्क बाइक चलाने वालों से पुलिस जुर्माना की राशि वसूल रही है। इस बाबत नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि शहर में सभी जगह वाहन जांच चलाया जा रहा है। बगैर हेलमेट वाले चालक को पकड़कर जुर्माना वसूला जा रहा है। मास्क न पहने लोगों को दंडित करते हुए जुर्माना वसूला जा रहा है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021