Move to Jagran APP

नवादा में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, वाहन छोड़ भाग निकला चालक

नगर थाना क्षेत्र के राम नगर मोहल्ले में सोमवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमेरिका बिगहा गांव निवासी शिव कुमार के रूप में की गई है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 07:25 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 07:25 AM (IST)
नवादा में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, वाहन छोड़ भाग निकला चालक
दुर्घटना के बाद सड़क जाम करते लोग। जागरण।

संवाद सहयोगी, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के राम नगर मोहल्ले में सोमवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमेरिका बिगहा गांव निवासी शिव कुमार के रूप में की गई है। वह नवादा शहर में म्यूजियम के पास बाइक मरम्मत का काम करता था। इधर, स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि युवक नित्य दिनों की तरह गैरेज आ रहा था। तभी सामने से तेज रफ्तार में जा रहे ट्रैक्टर से सीधी टक्कर हो गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ कर भागने में सफल हो गया। दोनों वाहनों के बीच टक्कर होते ही लोगों की भीड़ वहां पर जुट गई। लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस पहुंच गई और लोगों को समझा कर शांत कराया।

बीडीओ अंजनी कुमार, सीओ शिवशंकर राय भी वहां पहुंचे और मुआवजा दिए जाने का भरोसा दिलाया।

बता दें कि एक दिन पहले कोनियापर गांव के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। अनियंत्रित ड्राइङ्क्षवग और तेज रफ्तार के कारण आये दिन इस प्रकार की घटना हो रही है। ट्रैक्टर मौत बनकर सड़कों पर चल रही है। पर, रफ्तार पर विराम नहीं लग रहा है। लोगों ने ऐसे चालकों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी, रेफर

संसू, वारिसलीगंज: वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चिरैया ग्रामीण नंदू सिंह का 35 वर्षीय पुत्र विकास कुमार सोमवार को सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गया है। स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज बाद जख्मी युवक को रेफर कर दिया गया। बताया गया कि विकास बाइक से बरबीघा की ओर से अपना घर चिरैया लौट रहा था। इसी बीच जमुआवा गांव के पास एसएच 83 पर ई रिक्सा एवं बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। बाद में पीएचसी में प्राथमिक चिकित्सा उपरांत चिंताजनक हालत में बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ लेे जाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.