Move to Jagran APP

Bihar MLA Viral Dance Video: कांग्रेस विधायक का नर्तकी के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल, विधायक ने कहा- छवि खराब करने की है साजिश

Bihar MLA Viral Dance Video सासाराम के करगहर से कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्र ने वायरल वीडियो को फर्जी करार दिया है। कहा है कि मेरा उसूल है कि किसी भी डांस कार्यक्रम में स्‍टेज पर चढ़ता ही नहीं हूं। यह जनता में मेरी छवि बिगाड़ने की बड़ी साजिश है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 07:42 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 01:55 PM (IST)
Bihar MLA Viral Dance Video: कांग्रेस विधायक का नर्तकी के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल, विधायक ने कहा- छवि खराब करने की है साजिश
विधायक का नर्तकियों के साथ अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल, सांकेतिक तस्‍वीर ।

करगहर (रोहतास), संवाद सूत्र। Bihar MLA Viral Dance Video:  इंटरनेट मीडिया पर सासाराम जिला के करगहर से कांग्रेस के विधायक संतोष मिश्र को एक नृत्यांगना के साथ डांस करते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ है। विधायक ने इस वीडियो को फर्जी करार देते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करने की साजिश कुछ विपक्षी नेताओं द्वारा की जा रही है।

loksabha election banner

विधायक संतोष मिश्र ने कहा कि आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में नृत्यांगना के साथ किसी व्यक्ति द्वारा अश्लील हरकत करता हुआ दिखाया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर दिखाए जा रहे वीडियो में उस व्यक्ति के नाम के बदले उनका नाम विधायक संतोष मिश्र लिखा जा रहा है। जो कि पूरी तरह गलत है तथा उनकी छवि खराब करने की साजिश है।

नाच कार्यक्रम में स्‍टेज पर नहीं चढ़ने का बनाया उसूल

विधायक ने कहा कि आज तक किसी भी नाच कार्यक्रम में स्टेज पर वे चढ़े ही नहीं है। इसके लिए कई लोग नाराज भी हुए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि मेरा उसूल है कि किसी भी नाच कार्यक्रम में स्टेज पर नहीं चढ़ूंगा। कहा कि कुछ नेताओं की मुझे बदनाम करने की एक सोची समझी साजिश है। उनका कहना है कि मेरे खिलाफ विपक्षी को कुछ नहीं मिला तो वह जनता में भ्रामक खबर चला कर मुझे बदनाम करना चाहते हैं। विशेषकर युवाओं से अपील करते हुए कहा कि इस तरह किसी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करना नहीं चाहिए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में वे एसपी से मौखिक शिकायत भी दर्ज कराई है। इस मामले को लेकर वे सासाराम आने पर प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगे।

उन्होंने दावा किया कि वायरल वीडियो में मैं कहीं भी नहीं हूं। विधायक ने एसपी से इस मामले की गहन जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। विधायक के अनुसार वायरल वीडियो से मेरा कोई संबंध नहीं है। वहीं उनके एक समर्थक ब्रजेश गौरव ने सोमवार की रात सासाराम नगर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.