Move to Jagran APP

बिहार: होटल के कमरे में सात लड़कों के साथ पकड़ी गईं आठ लड़कियां, बसपा नेता को भी खोज रही पुलिस

बिहार के औरंगाबाद में बसपा नेता के होटल में पुलिस ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान अलग अलग कमरों से आठ लड़कियों के साथ सात लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। पुलिस इस मामले में होटल मालिक की भी तलाश में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 05:59 PM (IST)
बिहार: होटल के कमरे में सात लड़कों के साथ पकड़ी गईं आठ लड़कियां, बसपा नेता को भी खोज रही पुलिस
औरंगाबाद के होटल से सात लड़कों के साथ पकड़ी गईं आठ लड़कियां। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में पुलिस ने एक बसपा नेता के होटल में रेड किया। छापेमारी के दौरान अलग-अलग कमरों से आठ लड़कियों के साथ सात लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। पुलिस इस मामले को देह व्यापार से जोड़क देख रही है। खबर के मुताबिक दाउदनगर थाना पुलिस ने बुधवार को शहर के दाउदनगर-गया रोड में बाजार समिति के पास स्थित  होटल में छापेमारी कर विभिन्न कमरों से आपत्तिजनक हालत में आठ युवती और सात युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इन सभी से दाउदनगर थाना में पूछताछ कर रही है। 

loksabha election banner

अनुमंडल मुख्यालय में पहली बार होटलों की आड़ में देह व्‍यापार का रैकेट चलाने का खुलासा हुआ है। दाउदनगर-गया रोड स्थित एक होटल में पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर 15 युवक-युवती को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार होटल मालिक बसपा का नेता है। उसके और होटल के मैनेजर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

सूचना मिलने के बाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज के नेतृत्व में गठित टीम ने होटल में छापेमारी की।  थानाध्यक्ष गुफरान अली, सब इंस्पेक्टर राज मोहन सिंह, पीएसआइ सिमरन राज समेत इस टीम में कई महिला पुलिस अधिकारी शामिल रहे। एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया की कुल 15 युवक-युवती होटल से पकड़े गए हैं। इनमें सात युवक और आठ युवती हैं। उन्होंने बताया कि दाउदनगर अनुमंडल  में यह पहली घटना है, जब किसी होटल में देह व्‍यापार का इस तरह का मामला सामने आया है।  बताया कि लड़कियों को उनके अभिभावकों को बुलाकर सौंप दिया जाएगा। यदि युवतियां कोई सूचना देना चाहें तो पुलिस उसे नोट कर सकती है। लड़कों के बारे में माना जा रहा है कि पुलिस उन्हें छोड़ देगी। थानाध्यक्ष गुफरान अली ने बताया कि वर्मा इन होटल के संचालक और मैनेजर इस मामले में नामजद आरोपित बनाए जाएंगे। प्राथमिकी दर्ज करने से संबंधित कार्यवाही की जा रही है। होटल मालिक बसपा नेता का मोबाइल स्विच आफ बता रहा है। इसलिए उनका पक्ष नहीं जाना जा सका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.