Move to Jagran APP

बिहार के नवादा में बड़ी वारदात, पेट्रोल पंप कर्मी की गला काटकर हत्‍या, सिर से अलग कर दिया धड़

नवादा के गोविंदपुर में एक युवक की गला काटकर हत्‍या कर दी गई। नदी किनारे उसका सिर और धड़ अलग-अलग पड़ा था। घटना से गुस्‍साए लोगों ने एक व्‍यक्ति काे आरोपित करते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी और सड़क जाम कर दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 08:47 PM (IST)
बिहार के नवादा में बड़ी वारदात, पेट्रोल पंप कर्मी की गला काटकर हत्‍या, सिर से अलग कर दिया धड़
घटना के बाद सड़क जाम करते लोग। जागरण

गोविंदपुर (नवादा), संवाद सूत्र। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के एक युवक अजय यादव (30 वर्ष) की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। हत्‍यारे ने उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। गुरुवार को उसका शव बरामद किया गया। घटना से सनसनी फैल गई है। गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। एक संदिग्‍ध की लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर उसकी जान बचाई। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बुधवार शाम से लापता था अजय यादव

जानकारी के अनुसार अजय यादव पेट्रोल पंप पर काम करता था। बुधवार की शाम से वह लापता था। परिवार के  लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी क्रम में उसका शव अनैया पहाड़ी के पास डाक बाबा के पीछे सकरी नदी के किनारे मिला। सिर व धड़ अलग-अलग पड़ा हुआ था। घटना की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

भीड़ में मौजूद व्‍यक्ति को धुना

इस बीच भीड़ में मौजूद बकसोती गांव के अरविंद यादव को लोगों ने दबोच लिया। उसपर हत्‍या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए लोगों ने बुरी तरह उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाते हुए उसकी जान बचाई। इस मामले में एक और आरोपित काेलझा गांव के प्रवेश यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, लोगों ने सड़क जाम कर रखा है।

तीन वर्ष पहले हुई थी पिता की हत्‍या

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि घटना का मूल कारण जमीन का विवाद है। करीब तीन वर्ष पूर्व अजय यादव के पिता कृष्णा यादव की भी हत्या कर दी गई थी। फिलहाल, घटना के बाद से लोग काफी गुस्से में हैं। पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी हुई है। जाम के कारण गाड़‍ियों की कतार लगी है। धूप के कारण लोग काफी परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.