Move to Jagran APP

भभुआ: राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए कैमूर के हवलदार चालक के चयन से, कैमूर सहित गृह जिले के लोगों का बढ़ा सम्मान

पुरस्कार के चयन होने की जानकारी दैनिक जागरण के माध्यम से होने पर हवलदार शाह मोहम्मद ने कहा कि मुझे इतनी खुशी मिली है कि मैं उसे शब्दों से व्यक्त नही कर पा रहा हूं। यह कामयाबी माता-पिता के आर्शीवाद के साथ पदाधिकारियों से मिली मुहब्बत का परिणाम है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:24 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:24 PM (IST)
भभुआ: राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए कैमूर के हवलदार चालक के चयन से, कैमूर सहित गृह जिले के लोगों का बढ़ा सम्मान
अधौरा थाना में नियुक्त हवलदार चालक शाह मोहम्मद की तस्वीर

 जासं, भभुआ: जिले के अधौरा थाना में नियुक्त हवलदार चालक शाह मोहम्मद का राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चयन होने की सूचना से कैमूर जिले के पुलिस जवानों व पदाधिकारियों में हर्ष व्याप्त है। उनके उत्कृष्ट कार्य के चलते कैमूर के साथ उनके गृह जिले भोजपुर के लोगों का सम्मान बढ़ा है। पुत्र का राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चयन होने की खुशी उनकी मां नजबुन निशा व पिता तराजुदिन को भी बहुत हुई है। 

loksabha election banner

दैनिक जागरण से मिली जानकारी

पुरस्कार के चयन होने की जानकारी दैनिक जागरण के माध्यम से होने पर हवलदार शाह मोहम्मद ने कहा कि मुझे इतनी खुशी मिली है कि मैं उसे शब्दों से व्यक्त नही कर पा रहा हूं। निश्चित रूप से यह कामयाबी माता-पिता के आर्शीवाद व अल्लाह के करम के साथ वरीय पदाधिकारियों से मिली मुहब्बत का परिणाम है। क्याेंकि उक्त लोगों के मार्ग दर्शन से ही मैं ईमानदारी पूर्वक अपने दायित्व का निर्वहन कर पा रहा हूं। 

27 मई 1991 में हुई थी बहाली

दैनिक जागरण से उन्होंने बताया कि हाईस्कूल परीक्षा पास होने के बाद सिपाही चालक के रूप में बहाली पटना में 27 मई 1991 में हुई। इसके बाद राेहतास जिले में कुछ दिन कार्य करने के दौरान हवलदार में प्रमोशन हुआ। लगभग एक वर्ष से कैमूर जिले में हवलदार चालक के रूप में सेवारत हूं। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण वास्तव में अखबार ही नहीं मित्र भी है। इससे हमें अपने क्षेत्र, राज्य और देश-विदेश की सारी घटनाओं की जानकारी मिलती रहती है।

क्या कहते है अधिकारी- 

जिले के हवलदार चालक के राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए चयनित होने के संबंध में पूछे जाने पर एसपी राकेश कुमार ने कहा कि यह गर्व का विषय है। हवलदार चालक शाह मोहम्मद जिले के पुलिस जवान और पदाधिकारियों के लिए प्रेरणा स्रोत है। आशा है कि जिले के जवान व पदधिकारी इसी प्रकार अपने कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वहन कर अपने विभाग का मान बढ़ाते हुए आमजन में पुलिस की छवि को और बेहतर बनाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.