जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : जिले के माली थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में आहर में डूबने से सोमवार की शाम दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब विद्यालय से छुट्टी के बाद बच्चे घर जाने के दौरान आहर में स्नान करने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि जीतेंद्र पाठक के पुत्र अंश पाठक (9 वर्ष) एवं विकास पासवान के पुत्र पवन कुमार (11 वर्ष) की डूबने से मौत हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चे सोमवार को विद्यालय से पढ़ाई करने के बाद गांव के बाहर स्थित आहर में स्नान करने चले गए थे। इसकी जानकारी स्वजनों को नहीं थी। आहर की गहराई अधिक होने के कारण स्नान करने के दौरान दोनों डूब गए। सूचना पर ग्रामीण दौड़े और दोनों को खोजने लगे। काफी मशक्कत के बाद देर शाम ग्रामीणों ने दोनों के शव को आहर से बाहर निकाला। 

बच्चों का शव देखने के बाद स्वजन रोने लगे। दो बच्चों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। माली थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी है। मृतक पवन का स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराने इंकार किया है। अंश पाठक के पिता बाहर काम करते हैं। उनको घर पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम कराने के बारे में स्वजन निर्णय ले सकेंगे।

Edited By: Prashant Kumar Pandey