Move to Jagran APP

Aurangabad News: मौसी के घर से प्रेमी संग भागी 'बसंती'; पुलिस ने पकड़ा तो फोटो दिखा कर दी बोलतीबंद

प्‍यार पर मौसी का पहरा बर्दाश्‍त नहीं कर पाई बसंती ने थाम लिया प्रेमी का हाथ और भाग गई उसके साथ। लेकिन कानून के लंबे हाथों ने उसे पकड़ लिया। मगर वह घबराई नहीं। उसने जो तस्‍वीर दिखाई उसके बाद पुलिसवालों की बोलतीबंद हो गई।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 09:20 PM (IST)
Aurangabad News: मौसी के घर से प्रेमी संग भागी 'बसंती'; पुलिस ने पकड़ा तो फोटो दिखा कर दी बोलतीबंद
मौसी के घर से भागी युवती ने प्रेमी संग की शादी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास रामराज्य नगर स्थित अपने मौसी के घर से प्रेमी के साथ भागी युवती सोनाली कुमारी को पुलिस ने शनिवार को बरामद किया है। युवती की बरामदगी पुलिस बस स्टैंड के पास से की है। युवती से पुलिस ने जब पूछताछ की तो वह अपने प्रेमी देव थाना क्षेत्र के बेढ़नी गांव निवासी अमित कुमार से शादी कर लेने की बात बताई है।

loksabha election banner

युवती ने शादी की तस्वीर भी पुलिस को दिखाई है। कांड के आइओ अरुण कुमार ने बताया कि दोनों युवक-युवती बालिग हैं। युवती का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया है। सोमवार को कोर्ट में बयान अंकित कराया जाएगा। युवती के द्वारा कोर्ट में जो बयान दिया जाएगा और बयान के बाद कोर्ट से जो आदेश मिलेगा, उसके अनुसार मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि युवक अबतक फरार है। युवती गया जिला के गुरारु थाना क्षेत्र के तिलोरी गांव की निवासी है। वह शहर के रामराज्य नगर में अपने मौसी के घर रहकर पढ़ाई करती है। अमित भी शहर के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले में रहता है। पांच फरवरी 2021 को अमित के साथ भागी थी। दोनों मध्य प्रदेश चले गए थे। वहीं दोनों शादी किए हैं। युवती के भागने के बाद मामले शादी की नियत से अपहरण करने की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई थी। अब युवती की बरामदगी और पुलिस को दिए गए बयान के बाद प्रथम दृष्टया मामला अपहरण का नहीं है।

प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है। अब कोर्ट में युवती के द्वारा जो बयान दिया जाएगा उसी के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी। उधर युवती की बरामदगी के बाद दोनों के स्वजन नगर थाना पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.