जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड कनबेहरी गांव के पास स्थित शिवमंदिर के पास शनिवार की शाम सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत हो गई। मृतक 70 वर्षीय अभिमान कुमार मध्यप्रदेश के खरदा के निवासी थे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि अभिमान कुमार पर्यटक थे और पिंडदान के लिए मध्यप्रदेश से गया जा रहे थे। कनबेहरी गांव के पास अपने स्वजनों के साथ खाना खाने के लिए रुके थे। इसी दौरान वे जीटी रोड पार करने लगे, तभी तेजी से आ रहे वाहन ने कुचल दिया। घटनास्थल पर ही वृद्ध की मौत हो गई। घटना किस वाहन से हुआ है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। संवाद प्रेषण तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। बताया जाता है कि रात होने के कारण पोस्टमार्टम में परेशानी हो रही है।

जीटी रोड से 19 वर्षीय  युवती का शव बरामद

औरंगाबाद। नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात जीटी रोड बाइपास टाटा मोटर्स के पास से 19 वर्षीय युवती का शव का बरामद किया है। युवती की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है या मामला कुछ और है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। वैसे पुलिस उसे विक्षिप्त बता रही है। उसने जो बदन पर कपड़ा पहन रखा है उससे नहीं लगता है कि वह मानसिक रोगी है।

शनिवार की सुबह पुलिस ने युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि युवती के शव को पहचान के लिए थाना परिसर में 72 घंटे रखा जाएगा। पहचान न होने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया जाता है कि युवती के शरीर पर जख्म के कई निशान थे। शरीर कई जगह कटा हुआ था। दोनों पैर गंभीर रूप से जख्मी है। सिर में गंभीर चोट लगी है। युवती ने लाल-काला रंग की कुर्ती एवं पायजामा काले रंग का पायजामा पहन रखा था।

दारोगा डा. रामविलास यादव ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे नागरिकों ने फोन किया कि बाइपास पर दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर सदर अस्पताल लाया। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने नगर थाना भेज दिया। वैसे शनिवार को अस्पताल एवं अन्य जगहों पर युवती की मौत को लेकर चर्चा होती रही। बता दें कि इधर लगातार जीटी रोड किनारे से शव बरामद हो रहा है।

Edited By: Prashant Kumar