चैनपुर (कैमूर), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के सिरबिट गांव में बीते 23 सितंबर की रात अर्धनिर्मित मकान में सोए एक 25 वर्षीय युवक सैयर खान की खेत में ले जाकर गला रेत कर हत्या की घटना घटित हुई थी। इस मामले में अ‍भी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ि‍त पक्ष का आरोप है कि हत्‍यारे खुलेआम घूम रहे हैं। वे धमका रहे हैं। इधर पुलिस का कहना है कि आरोपित फरार हैं। इस मामले के एक माह से ऊपर का समय बीत जाने के बाद भी अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्राम सिरबिट के लोगों एवं मृतक के स्‍वजनों का आक्रोश फूट पड़ा। इन लोगों ने सोमवार की दोपहर घंटों सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नाराजगी व्यक्त की गई।

भूमि विवाद में हत्‍या का आरोप लगा रहे स्‍वजन

जाम के दौरान मृतक के भाई फहीम खां, पिता आफताब खां आदि का कहना था कि भूमि विवाद को लेकर गांव के ही लोगों ने इनके भाई सैयर खान की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। जिसे लेकर इनके द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। बावजूद पुलिस ने एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। जबकि जिनके द्वारा इनके भाई की हत्या की गई है वह खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। यहां तक की घर के अन्य लोगों को भी डरा धमका रहे हैं। घर के लोग डरे सहमे हुए हैं।

फरार हैं आरेापित, जल्‍द किए जाएंगे गिरफ्तार 

इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि जाम की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाते हुए स्थिति सामान्य कर दी गई है। हत्या के मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर अनुसंधान जारी है। जिन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उक्त सभी लोग घर से फरार हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Vyas Chandra