पटना [जेएनएन]। बीते दिनों की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अभिनेत्री सारिका ने बिहार के बोधगया में भगवान बुद्ध की शरण में गईं। उन्होंने महाबोधि मंदिर में मत्था टेका तथा प्राचीन बोधिवृक्ष के नीचे ध्यान लगाया। सारिका रविवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में गया पहुंची थीं।

सारिका का साउथ इंडियन स्टार कमल हासन के साथ अफेयर कभी सुर्खियां बनीं थीं। वे कमल हसन के साथ लिव-इन में रहने के दौरान शादी के पहले प्रेग्नेंट होने को लेकर भी चर्चा में रहीं। 1986 में सारिका ने बेटी श्रुति हासन को जन्म दिया और फिर 1988 में कमल हासन से शादी की थी।

बॉलीवुड के 'बैडमैन' ने की दिल की बात, अब भोजपुरी फिल्में करना चाहते गुलशन ग्रोवर

सारिका बोधगया में आयोजित कार्यक्रम 'बिनाले' में शिरकत करने पहुंची हैं। कार्यक्रम के दूसरे दिन रविवार को उन्होंने यहां की कलाकृतियों को देखा और सराहा। उन्होंने बाईस्कोप प्रदर्शनी की औपचारिक शुरूआत की। सारिका बिहार की लोककला से प्रभावित दिखीं। इसके पहले वे पटना फिल्म महोत्सव 2016 में भी बतौर ज्यूरी हेड शिरकत करने पहुंची थीं।

भोजपुरी फिल्मों मे अपनी अदाओं से सनसनी मचाने आ रही है ये मराठन

सारिका को फिल्म इंडस्ट्री में चार दशक से अधिक हो चुका है। उनकी पुत्रियां श्रुति हसन जहां बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी हैं तो अक्षरा ने पिछले साल प्रदर्शित फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

Posted By: Amit Alok