संसू, वारिसलीगंज (नवादा)। वारिसलीगंज नगर पंचायत एवम् प्रखंड के देहाती क्षेत्र में श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण निधि समर्पण अभियान चरम पर है। क्षेत्र के 85 गांवों के हर जाति, वर्ग के लोग मंदिर निर्माण में सहयोग कर रहे हैं। अभियान की सफलता के लिए 45 टीमें सक्रिय हैं जो धन संग्रह अभियान में दिन-रात एक किए हुई हैं। हजारों घरों के राम भक्तों से इस अवधि में संपर्क किया जा चुका है।

अब तक पांच लाख से अधिक रुपये किए गए जमा

कार्यक्रम को गति देने के लिए दक्षिण बिहार के प्रांत कार्यवाह सह अभियान प्रमुख विनेश प्रसाद , जिला प्रचारक मृत्युंजय भारत तथा जिला प्रभारी विनोद कुमार ने बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। निधि समर्पण अभियान की जानकारी देते हुए संघ के जिला धर्मजागरण प्रमुख अधिवक्ता चंद्रमौली शर्मा ने बताया कि क्षेत्र से अबतक पांच लाख पच्चीस हजार रुपये श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र , अयोध्या के बैंक खाते में भेजी जा चुकी है। जबकि हर 48 घंटे पर संग्रहित राशि को तीर्थ क्षेत्र में भेजने का सिलसिला निरंतर जारी है। जिला समरसता प्रमुख सह अभियान प्रमुख विजय कुमार ने बताया कि  क्षेत्र के हर स्थानों पर निधि समर्पण के लिए राम भक्त टोली के आगमन की प्रतीक्षा में रहती है।

गूंजता रहा भगवान का जयघोष

इसी क्रम में गुरुवार को निधि समर्पण अभियान की टोली नगर के जिला परिषद डाक बंगला परिसर जैसे ही पहुंची कि जिला परिषद उपाध्यक्ष गीता देवी के प्रतिनिधि सह युवा नेता श्रवण सिंह , भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम सुन्दर सिंह , दिलीप कुमार राय , उदय सिंह , श्रवण कुमार आदि ने जय श्री राम के जयकारा से  स्वागत किया। श्रवण सिंह ने अपने पूरे परिवार के नाम से कूपन कटवाकर रामभक्त परिवार बन गए। उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण में गिलहरी की भांति सहयोग कर मेरा परिवार धन्य हो गया। क्षेत्र के रामभक्तों में निधि समर्पण के लिए होड़ मची हुई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021