Move to Jagran APP

दुबई से 376 और ढाका से 170 प्रवासी पहुंचे

फोटो-71 जागरण संवाददाता बोधगया

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 10:54 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 06:16 AM (IST)
दुबई से 376 और ढाका से 170 प्रवासी पहुंचे
दुबई से 376 और ढाका से 170 प्रवासी पहुंचे

गया । 'वंदे भारत' मिशन के तहत गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमानों के आने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को दो देशों से तीन विमान आए। इनमें से दो विमान दुबई से तो एक ढाका से आया। दुबई से 376 और ढाका से 170 प्रवासी गया पहुंचे। सभी की एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग के बाद वंदे भारत गया किट दिया गया। दुबई से आने वाले सभी प्रवासी बिहार के हैं, जबकि ढाका से आने वाले प्रवासियों में 91 झारखंड के हैं। उन्हें विशेष वाहनों से एयरपोर्ट से रांची के लिए रवाना किया गया। बिहार के प्रवासियों को बोधगया के होटल, गेस्ट हाउस और मोनास्ट्री में क्वारंटाइन किया गया है। हरियाणा से लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

loksabha election banner

वजीरगंज में दो सप्ताह बाद दूसरा कोरोना पोजिटिव मरीज मिला है। स्वास्थ्य प्रबंधक सैयद नैयर आजम ने बताया कि संक्रमित युवक 30 वर्षीय जमुआवा के निवासी हैं। वह बीते 28 मई को अपने चाचा-चाची एवं भाई के साथ श्रमिक एक्सप्रेस से हरियाणा के गुरूग्राम से लौटे हैं। 29 मई को स्क्रीनिंग के दौरान संदिग्ध पाकर कस्तूरबा विद्यालय तरवा आइसोलेशन सेंटर भेजा गया। इसके बाद जाच दल ने स्वॉब नमूना लेकर जांच के लिए पटना भेजा था। वहां से रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई है। युवक के अन्य स्वजनों के भी सैंपल लिए गए हैं। सभी की जांच कराई जाएगी। इधर, विपिन ठाकुर की अंतिम जाच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.