Move to Jagran APP

डेहरी से पूजा कराकर लौट रहे कैमूर के एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत

शिवनारायण चौबे यजमानी का कार्य करते थे। अक्सर पूजा पाठ कराने को यजमानों के यहां आते जाते रहते थे। नवरात्र में डेहरी अपने यजमान के यहां पूजा पाठ कराकर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में शिवसागर टोल प्लाजा के पास पीछे से वाहन ने टक्कर मार दी।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 01:19 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 01:19 PM (IST)
डेहरी से पूजा कराकर लौट रहे कैमूर के एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत
शिवसागर स्थित टोल प्लाजा क्षेत्र में आए दिन सड़क दुर्घटना हाेती रहती है, सांक‍ेतिक तस्‍वीर।

सासाराम : रोहतास, जागरण संवाददाता। एनएच टू पर शिवसागर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप शुक्रवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक कैमूर जिला के बेलांव थाना क्षेत्र के पानापुर निवासी 65 वर्षीय शिवनारायण चौबे बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया ।

loksabha election banner

स्वजनों के अनुसार शिवनारायण चौबे यजमानी का कार्य करते थे। अक्सर पूजा पाठ कराने के लिए अपने यजमानों के यहां आते जाते रहते थे। नवरात्र में डेहरी अपने यजमान के यहां पूजा पाठ के लिए गए थे। बाइक से लौटने के क्रम में जैसे ही शिवसागर टोल प्लाजा पार किए पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। घटना की सूचना परिवार में पहुंचते ही कोहराम मच गया।

बता दें कि शिवसागर स्थित टोल प्लाजा क्षेत्र में आए दिन अक्सर ही दुर्घटना होती रहती है। अबतक दर्जनों लोग यहां सड़क दुर्घटना की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं। जिला प्रशासन ने इस स्थल को ब्लैक स्पॉट के रूप में चिह्नित किया है। बावजूद इसके कई जगहों पर आज तक कोई संकेतक नहीं लगाए गए हैं। जीटी रोड पर अधिकांश जगहों में हर दिन सड़क किनारे भारी वाहन खड़े रहते हैं, जिससे वाहन चालक भी इनकी चपेट में आ दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.