Move to Jagran APP

कैमूर में शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए एचडीएफसी बैंक के तीन अधिकारी, भेजे गए जेल

कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के मुठानी गांव में गुरुवार की रात एक होटल के समीप शराब के नशे में हंगामा करते एचडीएफसी बैंक के तीन पदाधिकारियों को पकड़ा गया। उन्‍हें शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। इनमें से एक युपी का रहने वाला है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 04:45 PM (IST)
कैमूर में शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गए एचडीएफसी बैंक के तीन अधिकारी, भेजे गए जेल
पुलिस गिरफ्त में एचडीएफसी बैंक के अधिकारी। जागरण

संवाद सहयोगी, मोहनियां (कैमूर)। Liquor Ban in Bihar मोहनियां थाना क्षेत्र के मुठानी गांव के समीप गुरुवार की रात जीटी रोड के बगल में अवस्थित एक होटल के समीप शराब के नशे में हंगामा करना एचडीएफसी बैंक के पदाधिकारियों को भारी पड़ गया। सूचना पर पहुंची मोहनियां थाना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को अनुमंडल अस्पताल से मेडिकल चेकअप कराने के बाद तीनों को भभुआ जेल भेज दिया गया। जिन्‍हें जेल भेजा गया है उनमें राकेश कुमार (ग्राम लालापुर, थाना कुदरा), रोहित कुमार  (परिवा, थाना फेकना बलिया यूपी) और नीरज तिवारी (डेहरी ऑन सोन थाना डेहरी) शामिल हैं।

loksabha election banner

शराब के नशे में हंगामे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

मोहनियां के थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि जीटी रोड के किनारे मुठानी गांव के समीप तिरुपति फैमिली होटल है। उसके बाहर गुरुवार की रात एचडीएफसी बैंक के पदाधिकारियों के शराब पीकर हंगामा करने की सूचना मिली। पुलिस जब वहां पहुंची तो छह की संख्या में बैंक के पदाधिकारी मौजूद थे। उनको हिरासत में लेकर थाने लाया गया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद उनमें से तीन पदाधिकारियों के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसमें राकेश कुमार, रोहित कुमार और नीरज तिवारी के शराब पीने की पुष्टि हुई। राकेश कुमार एचडीएफसी बैंक के उप प्रबंधक हैं। नीरज तिवारी सहायक प्रबंधक हैं। रोहित कुमार इसी बैंक के कारपोरेट एजेंसी के मैनेजर हैं।

छह को लिया गया हिरासत में, तीन ने ही पी रखी थी शराब

थानाध्‍यक्ष ने बताया कि कुछ छह बैंककर्मियों को हिरासत में  लेकर थाने लाया गया था। लेकिन उनमें से तीन ने शराब का सेवन नहीं किया था। उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं जिन तीन ने पी रखी थी उनपर प्राथमिकी दर्ज कर उन्‍हें न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है। गौरतलब है कि शराब बंदी के बावजूद शराब पीने और शराब के धंधे से लोग बाज नहीं आ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.