Move to Jagran APP

रविवार को डेहरी में होगा नगर क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मैच, ओपन और जूनियर का शनिवार को

District Cricket Match डालमियानगर खेल मैदान में हिमान्शु फाउंडेशन व बाबा वीर कुंवर टूर्नामेंट कमिटी की बैठक कार्यकारी अध्यक्ष डॉ ओपी आनंद की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मैच के समापन को सफल बनाने के लिए कुछ ठोस निर्णय लिए गए।

By Prashant KumarEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 11:14 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 11:14 AM (IST)
रविवार को डेहरी में होगा नगर क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मैच, ओपन और जूनियर का शनिवार को
डालमियानगर खेल मैदान में होगा क्रिकेट का फाइनल मैच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑनसोन (सासाराम)। डालमियानगर खेल मैदान में हिमान्शु फाउंडेशन व बाबा वीर कुंवर टूर्नामेंट कमिटी की  बैठक  कार्यकारी अध्यक्ष डॉ ओपी आनंद की अध्यक्षता में  हुई। जिसमें मैच के समापन को सफल बनाने के लिए कुछ ठोस निर्णय लिए गए। निर्णय हुआ कि फाइनल मैच दो दिन 6 मार्च( शनिवार) को ओपन और जूनियर नगर चैंपियनशिप का फाइनल होगा। जिसमे ओपन का फाइनल गिरिडीह बनाम रामगढ़ के बीच तथा नगर चैंपियनशिप के जूनियर का फाइनल वार्ड3 बनाम वार्ड 11 के बीच होगा।

loksabha election banner

वहीं 7 मार्च (रविवार) को नगर चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला वार्ड 11 बनाम वार्ड 5 के बीच होगा। कमिटी के अध्यक्ष रवि शेखर ने बताया कि तेज धूप को देखते हुए सभी मैच 3 बजे के बाद ही शुरू होंगे, और दोनों फाइनल मुकाबले में शनिवार को समाजसेवी और राजनेताओं की मौजूदगी होगी, वही रविवार को शहर के  चिकित्सक तथा  अधिकारियों की उपस्थिति होगी। वहीं उन्हीने सभी पत्रकार भाइयों से निवेदन किया कि सभी लोगो की उपस्थिति रहे तो हमारे टूर्नामेंट में चार चांद लग जयेगा, क्योंकि आप सबों के सहयोग से ही ये संभव हो पाता है, और आपको हम अपने मंच पर ना देखे तो मेरा समापन अधूरा होगा।

वहीं ओपन तथा जूनियर को लेकर 3 मैच खेला गया, जिसमे जूनियर में मुकाबला वार्ड 3 बनाम वार्ड 19 के बीच हुआ, जिसमे वार्ड 3 ने जीत दर्ज कर फाइनल का रास्ता तय किया। ओपन में दो मुकाबले हुए जिसमे पहला मुकाबला गिरिडीह और दाउदनगर के बीच हुआ, जिसे गिरिडीह ने आसानी से 2 विकेट से मैच को जीत, फिर आज का आखिरी मुकाबला गिरिडीह और सोनवर्षा के बीच खेला गया, और उसे भी गिरिडीह ने 6 विकेट से जीत कर फाइनल का रास्ता तय किया। इस दौरान कमिटी के विकास उर्फ छोटू, प्रिंस, चंदन, राजेश, गौरव, अंकुर, शिशिर इत्यादि सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.