Move to Jagran APP

Crime in Sasaram: रोहतास में हवैनियत की सारी हदें की पार, आठ वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद कर दी हत्या, आरोपित को पुलिस ने दबोचा

Eight year Girl Killed in Rohtas रोहतास जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले आठ वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाया फिर उसे मौत के घाट उतार दिया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 06:29 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 06:29 PM (IST)
Crime in Sasaram: रोहतास में हवैनियत की सारी हदें की पार, आठ वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद कर दी हत्या, आरोपित को पुलिस ने दबोचा
डालमिया नगर में आठ वर्षीय बच्‍ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या। जागरण आर्काइव।

गया, जेएनएन। रोहतास जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले आठ वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाया, फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात है कि उसने हत्या के बाद शव को अपने घर के एक बक्से में बंद कर दिया था, लेकिन उसका पाप ज्यादा देर तक छिप नहीं सका। ग्रामीणों को घटना की भनक लग गई और उनकी मदद से पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया। साथ ही शव को भी बरामद कर लिया गया।

loksabha election banner

बक्से पर लगा खून, साबित हुआ तुरुप का पत्ता

एएसपी संजय कुमार बताया कि बच्ची दोपहर बाद घर से खेलने के लिए बाहर गई थी। देर शाम तक वापस नहीं आई तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। किसी ग्रामीण ने स्वजनों को बताया कि बच्ची बलराम ङ्क्षसह के घर के पास ही दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसके बाद ग्रामीणों के साथ बच्ची के अभिभावक बलराम के घर पहुंचे और पूरे मकान की तलाशी लेने लगे। इस बीच एक स्टील के बड़े बक्से पर खून लगा दिखा। उसे खोला गया तो अंदर बच्ची की लाश पड़ी थी। ग्रामीणों ने बलराम की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। डालमियानगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और बलराम को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

दादा-दादी के साथ रहती थी बच्ची, गांव में नहीं मनी दिवाली

पुलिस के अनुसार मृतक बच्ची के माता-पिता दूसरे शहर से रहकर नौकरी करते हैं। बच्ची अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और हर कोई आरोपित को फांसी की सजा देने की मांग कर रहा है। ग्रामीणों की मानें तो आरोपित बलराम ङ्क्षसह को नशे की लत है। वह पहले भी कई बार जेल जा चुका है। घटना के बाद गांव में दीपावली नहीं मनाई गई। जहां दीए जल भी रहे थे, उस बुझाते हुए दीपावली की रात को गांव के लिए काली रात बताया गया। एएसपी ने बताया कि बच्ची की हत्या के मामले में बलराम ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.