Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण की दर घटी, पर खतरा अब भी बरकारार

गया। जिले में 28 जुलाई के बाद कोरोना संक्रमितों के मिलने का जो आंकड़ा है वह प्रतिशत में

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 12:28 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 12:28 AM (IST)
कोरोना संक्रमण की दर घटी, पर खतरा अब भी बरकारार
कोरोना संक्रमण की दर घटी, पर खतरा अब भी बरकारार

गया। जिले में 28 जुलाई के बाद कोरोना संक्रमितों के मिलने का जो आंकड़ा है वह प्रतिशत में घटा है। अभी 5 से 7 फीसद लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। औसतन 100 में 95 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ रही है। यह जिलेवासियों के लिए राहत की है। लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। बुधवार को जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने यह बातें कहीं। उन्होंने आम लोगों से अनुरोध किया कि कोरोना के प्रति सतर्कता बरतनी सबके लिए जरूरी है। इसके प्रति गंभीरता दिखानी है। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क पहनकर ही रहना है। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि एक भी संक्रमित बाजार में है और उसके स्तर से लापरवाही बरती जा रही है तो वह कइयों के लिए खतरनाक बन सकता है। लिहाजा, हर स्तर की सतर्कता सभी बरतें।

loksabha election banner

---------

जिन्हें जरा सा भी शक लगे वह नजदीकी केंद्र पर आकर करवाएं टेस्ट

-जिलाधिकारी ने कोरोना की जांच का दायरा बढ़ाने को लेकर कहा कि सभी प्रखंड में इसकी मुफ्त जांच हो रही है। जिस भी शख्स को जरा सा भी शक लगता है तो नजदीकी जांच केंद्र पर आकर कोरोना की जांच करवाएं। जिले में अब कोरोना जांच का प्रतिदिन का लक्ष्य बढ़ाकर 3 हजार तक किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.