गया । कोरोना वायरस से बचाव के लिए गया सिविल कोर्ट में ही सतर्कता बरती जा रही है। अब नये आदेश के तहत साढ़े नौ बजे के बाद न्यायिक कार्य नहीं होंगे। शुक्रवार को साढ़े नौ बजे के बाद न्यायिक कार्य नहीं हुए। कोर्ट के दोनों गेट पर ताले लटका दिए गए। गया सिविल कोर्ट दोपहर एक बजे तक खुला रहा, लेकिन वकीलों का प्रवेश बंद कर दिया गया।

----------

कोर्ट में 31 मार्च तक वकीलों

के प्रवेश पर लगा रोक

गया बार एसोसिएशन द्वारा सुबह सात बजे से लेकर साढ़े नौ बजे तक यानी ढाई घंटे तक न्यायिक कार्य करने का फैसले पर गया सिविल कोर्ट और सतर्क हो गया। उसके आलोक में जिला जज चंद्रशेखर झा ने सुबह साढ़े नौ बजे के बाद सिविल कोर्ट को खाली करने का आदेश दिया। उसके बाद वहा कोई फाइलिंग नहीं होगी। यह आदेश 31 मार्च तक लागू रहेगा। न्यायालय परिसर में 31 मार्च तक प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

---------

सुबह 11 बजे बाद बंद रहेगा

बार एसोसिएशन कार्यालय

गया बार एसोसिएशन द्वारा शनिवार की सुबह 11 बजे से एसोसिएशन कार्यालय एवं परिसर को पूर्णत: बंद करने का निर्णय लिया गया। सचिव मुरारी कुमार हिमाशु ने बताया कि यह आदेश अगले तिथि तक लागू रहेगा। उक्त अवधि के बाद किसी भी अधिवक्ता, मुंशी व मोवक्किल के प्रवेश पर रोक रहेगी। साथ ही अगल बगल के दुकानदारों को भी अपनी दुकान बंद करने का आदेश दिया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस