Move to Jagran APP

ई किसान भवन के ऑफिस का दरवाजा तोड़ा

फोटो----34-- -चोरों ने ऑफिस में इधर-उधर फेंक दिए सारे कागजात -गोदरेज का लॉकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 06:13 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:13 PM (IST)
ई किसान भवन के ऑफिस का दरवाजा तोड़ा
ई किसान भवन के ऑफिस का दरवाजा तोड़ा

फोटो----34--

loksabha election banner

-चोरों ने ऑफिस में इधर-उधर फेंक दिए सारे कागजात

-गोदरेज का लॉकर उखाड़ सभी दस्तावेज को इधर-उधर फेंका

संवाद सूत्र वजीरगंज

प्रखंड मुख्यालय परिसर में स्थित ई. किसान भवन के कार्यालय में चोरों ने रविवार की रात उत्पात मचाया। चोर ऑफिस का दरवाजा तोड़ अंदर प्रवेश कर गए और सभी कागजात इधर-उधर फेंक दिए। सोमवार सुबह दस बजे कर्मचारी पहुंचे तो कार्यालय का दरवाजा टूटा पाया और कागजात बिखरे मिले। कार्यालय प्रभारी किसान समन्वयक विद्यापति ने बताया कि दरवाजे पर लगे ताले को चोरों ने तोड़ने की पूरी कोशिश की, लेकिन ताला नहीं टूटा। उसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और गोदरेज का लॉक उखाड़ कर सारे दस्तावेजों को बिखेर दिए। काउंटर में लगे सेल्फ को भी तोड़ दिया और उसमें से भी कागजात बाहर निकाल कर जमीन पर फेंक दिए। फिलहाल यह बताना मुश्किल है कि चोर किस कागजात की तलाश कर रहे थे। ऑफिस में किसान संबंधित कागजातों के आलावे और कुछ नहीं रहता है। थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि संभवत: चोर भवन में उपर की छत से अंदर दरवाजा खुला रहने के कारण घुस पाये थे। प्रथम दृष्टया यह मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है। इस वारदात में कार्यालय के किसी कर्मी की मिलीभगत हो सकती है। फिलहाल आवेदन मिलने पर पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान करेगी और जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा। रतन साव बने साहु समाज के प्रखंड अध्यक्ष

संवाद सूत्र, वजीरगंज

साहु समाज का संगठनात्म चुनाव सोमवार को साहु भवन वजीरगंज में बैठक के दौरान किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से रतन साव को लगातार दूसरी बार अध्यक्ष पद के लिये चुना गया, जबकि प्रमोद साव को सचिव एवं अशोक प्रसाद साहु को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी दी गई। दीपक कुमार, रवि कुमार, हीरा लाल, पवन कुमार, गुड्डू कुमार एवं मुरारी साव को कार्यकारणी सदस्य बनाया गया है। बैठक की अध्यक्षता मुन्नी साव ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.