Move to Jagran APP

एनडीए गठबंधन पूरी तरह एकजुट : नीरज कुमार

बेलागंज में प्रदेश के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार कहा है कि एनडीए गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। प्रदेश में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी। आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार के विकास कार्यो को सामने रखकर लड़ा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 02:10 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:13 AM (IST)
एनडीए गठबंधन पूरी तरह एकजुट : नीरज कुमार
एनडीए गठबंधन पूरी तरह एकजुट : नीरज कुमार

गया । बेलागंज में प्रदेश के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार कहा है कि एनडीए गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। प्रदेश में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनेगी। आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार के विकास कार्यो को सामने रखकर लड़ा जाएगा।

loksabha election banner

गया जाने के दौरान वे जदयू नेता रविशकर कुमार के आवास पर रविवार को पत्रकारों से बातचीत में उक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी वर्ग के लोगों के समुचित विकास की योजनाएं चलाई जा रही है। सामाजिक न्याय, सामाजिक सौहार्द और सबका साथ सबका विकास सरकार की प्राथमिकता है। सरकार ने सभी गली, चौराहों पर बिजली से रोशनी पहुंचाई है। किसान, नौजवान, व्यवसायियों के लिए भी कई योजनाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि शराबबंदी पर प्रतिबंध लगाकर सरकार ने देश के सामने मिसाल पेश की है। वहीं पर्यावरण संरक्षण के दिशा में सरकार ने जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के तहत महत्वाकाक्षी योजना शुरू की है। सात निश्चय योजना के तहत गली नली, हर घर नल का जल, आर्थिक हल युवाओं को बल जैसर योजनाएं सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

बेलागंज के बेल्हाड़ी मोड़ पर जदयू कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर बबून, रविशकर कुमार, मुन्नन शर्मा, पंकज सिंह, जनक शर्मा, मोतीलाल शर्मा, राजीव रंजन, मोहित त्रिपाठी, आलोक शर्मा, मुकुल शर्मा उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.