Move to Jagran APP

नंदनी को न्याय दिलाने के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गया : नंदनी को न्याय दिलाने और हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को परिजनों ने ए

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 11:24 PM (IST)
नंदनी को न्याय दिलाने के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन
नंदनी को न्याय दिलाने के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गया : नंदनी को न्याय दिलाने और हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी कोतवाली पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। हत्या के करीब 10 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। जबकि पुलिस घटनास्थल से कई साक्ष्य संग्रह कर जांच करने के लिए ले गई थी। मृतका का एक पांच साल का छोटा बेटा है। उसकी परिवरिश कैसे होगी? इसे लेकर परिजन परेशान हैं।

loksabha election banner

पुलिस की ओर से कोई मदद भी नहीं मिली है। परिजनों द्वारा जो नाम शक के आधार पर बताए गए थे उसे भी पुलिस ने अभी तक चिह्नित नहीं की है। प्रदर्शनकारी एसएसपी राजीव मिश्रा से मिलने के लिए उनके कार्यालय पहुंचे। काफी समय इंतजार करने के बाद पीड़ित परिवार की एसएसपी से मुलाकात नहीं हो सकी। घंटों इंतजार के बाद पीड़ित परिवार घर लौट गए।

इधर, एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि जब परिजन ने फोन किया था तो मैं कार्यालय में ही था। हालांकि, मिलने नहीं आए थे। कुछ देर बाद पितृपक्ष मेले के निरीक्षण करने के लिए निकल गए थे।

विदित हो कि कोतवाली थाना क्षेत्र दुखहरणी मंदिर रोड स्थित रत्ना निवास में 18 सितंबर को दिनदहाड़े 22 वर्षीय नंदनी कुमारी की निर्मम हत्या की गई थी। इस मामले में कोतवाली थाना में मृतक के भाई अजय कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.