Move to Jagran APP

नाबालिग भांजी से मामा करता था दुष्कर्म, शादी करने बोली तो एसिड से जला दिया

आठवीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को उसका मामा शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता था। घर में घुसा संबंध बनाया और जब छात्रा ने शादी की बात की तो उसे तेजाब से जलाया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 07:13 PM (IST)
नाबालिग भांजी से मामा करता था दुष्कर्म, शादी करने बोली तो एसिड से जला दिया
नाबालिग भांजी से मामा करता था दुष्कर्म, शादी करने बोली तो एसिड से जला दिया

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। आठवीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर चचेरा मामा चार महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। संबंध बनाने के वक्त शादी की बात सुनकर ही वह भड़क जाता था। एक दिन छात्रा सो रही थी तो वह उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरन संबंध बनाया। जब छात्रा ने शादी की बात की तो उसके चेहरे पर एसिड फेंक कर भाग गया। 

loksabha election banner

घटना मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थानाक्षेत्र के मिलकाना टोला गांव की है जहां एक नाबालिग आठवीं की छात्रा को हवस का शिकार बनाने के बाद उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हमले में छात्रा के साथ सो रहीं उसकी चार बहने भी आंशिक तौर पर जख्मी हुई हैं।

घटना शनिवार की सुबह करीब दो बजे की है। बताया गया है कि लड़की की पहचान रिश्ते के एक युवक (चचेरे मामा) मुफस्सिल थाना के रूपडीह निवासी नीतीश कुमार दास से थी। अब से करीब तीन-चार महीने पहले युवक ने पीड़िता को अपने प्रेम-जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

इस बीच शनिवार की अल सुबह वह लड़की के कमरे में तब प्रवेश कर गया जब वह अपनी बहनों के साथ सो रही थी। नींद खुलने पर लड़की ने शादी की बात की तो नीतीश आग-बबूला हो गया और मारपीट करने लगा। इस बीच हाथ में लिए तेजाब को उसके चेहरे व शरीर पर फेंक दिया। जिसमें उसके साथ सो रहीं उसकी चार बहनें भी घायल हो गईं।

शोर होने पर परिवार के लोग जगे और आनन-फानन में लड़की को हरसिद्धि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया है। लड़की की दाईं आंख, चेहरा, हाथ व कलाई पर तेजाब से जलने के निशान पाए गए हैं। जबकि शेष को आंशिक जख्म है। 

इस सिलसिले में पीड़िता ने सदर अस्पताल स्थित पुलिस कैंप में आवेदन दिया है। पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि वह अपनी चार बहनों के साथ घर में सो रही थी। इसी बीच चाचा का साला नीतीश जो पहले से परिचित था कमरे में दाखिल हुआ। वह मेरे साथ पहले दो-तीन बार शारीरिक संबंध बना चुका है।

शनिवार की सुबह उससे जब शादी की बात की तो उसने मेरे ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिसमें मेरे साथ मेरी चार बहने भी आंशिक रूप से जख्मी हो गईं। बता दें कि छात्रा अपने गांव के ही सरकारी विद्यालय में आठवीं की छात्रा है। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके से शराब की एक बोतल जब्त की है, जिसमें तेजाब ले जाया गया था। आरोपित की खोज में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। 

कहा-पुलिस उपाधीक्षक ने

मामला गंभीर है। छात्रा के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम लगी है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अजय कुमार मिश्र, पुलिस उपाधीक्षक, अरेराज (पूचं.) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.