Move to Jagran APP

अपराध की साजिश रचते हथियार व कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

पीपरा में पुलिस को मंगलवार की देर संध्या में नियमित वाहन जांच के क्रम में एक बड़ी सफलता मिली है। पीपरा पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के राजमार्ग किनारे स्थित चाप चौक के समीप से लूट की घटनाओं को अंजाम देने जा रहे हैं दो अपराधियों को हथियार के साथ में धर दबोचा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 12:24 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 06:12 AM (IST)
अपराध की साजिश रचते हथियार व कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
अपराध की साजिश रचते हथियार व कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

मोतिहारी । पीपरा में पुलिस को मंगलवार की देर संध्या में नियमित वाहन जांच के क्रम में एक बड़ी सफलता मिली है। पीपरा पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के राजमार्ग किनारे स्थित चाप चौक के समीप से लूट की घटनाओं को अंजाम देने जा रहे हैं दो अपराधियों को हथियार के साथ में धर दबोचा है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के पास से एक लोडेड पिस्टल, एक जिदा कारतूस, एक स्मार्ट मोबाइल फोन व एक चाकू बरामद किया गया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए राजमार्ग से होकर निकले है। सूचना पर पुलिस ने टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए चाप चौक के समीप से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से बिना नंबर की एक बजाज प्लेटिना बाइक भी जब्त की गई है। जिसका सत्यापन किया जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान थानाक्षेत्र के भेरखिया निवासी भोला कुमार एवं पंकज कुमार के रूप में की गई है। दोनों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। लूट के कई मामलों में अभियुक्त है भोला

loksabha election banner

पुलिस गिरफ्त में आया भोला पहले से कई अन्य मामलों में आरोपित है। जिले के पीपरा व तुरकौलिया थाना में उसके विरुद्ध लूट व राहजनी को लेकर अलग-अलग मामले दर्ज है। जिसमें एक वर्ष पूर्व वह जेल भी गया था। जेल से निकले के बाद से वह नए लड़कों को साथ में लेकर आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय होने लगा था। पुलिस भोला के अन्य शागिर्दो की पहचान में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.