Move to Jagran APP

पिकअप की ठोकर से दो बाइक सवार समेत तीन की मौत

मोतिहारी । राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर मोतिहारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट चौक के समीप रविवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक पर सवार दो लोगों समेत तीन लोगों को बुरी तरह रौंद डाला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 10:23 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 10:23 PM (IST)
पिकअप की ठोकर से दो बाइक सवार समेत तीन की मौत
पिकअप की ठोकर से दो बाइक सवार समेत तीन की मौत

मोतिहारी । राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 28 पर मोतिहारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट चौक के समीप रविवार को अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक पर सवार दो लोगों समेत तीन लोगों को बुरी तरह रौंद डाला। इससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसी बीच पिकअप वैन का चालक वाहन छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा। मरनेवालों में एक दरभंगा, दूसरा बेगुसराय व तीसरा पूर्वी चम्पारण का निवासी है। तीनों के शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। मृतकों की पहचान दरभंगा के वार्ड नंबर एक शिवधारा अल्फगंज निवासी महम्मद खुशनुद, बेगुसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 3 बरैपुरा निवासी महम्मद नईम अंसारी व पूर्वी चम्पारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितामनपुर निवासी रामनरेश साह के रूप में की गई है। मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी देकर बुला लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार नईम व खुशनुद जिले के ढाका में अपने किसी मित्र से मिलने बाइक से आए थे। मिलने के बाद दोनों उसी बाइक से घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वे मोतिहारी के बनटकट चौक (पुराना चेकपोस्ट) के समीप अपनी कबाड़ की दुकान पर साइकिल के साथ खड़े रामनरेश से रूककर दरभंगा जाने का रास्ता समझ रहे थे। रामनरेश भी थोड़ी देर पहले ही दुकान पर साइकिल से पहुंचे थे और साइकिल के साथ राजमार्ग के किनारे खड़े थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से तेज रफ्तार में पिकअप वैन आया और तीनों को रौंद दिया। हादसे की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी। इसी बीच मौका पाकर वहां से पिकअप का चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। रामनरेश के स्वजन अस्पताल पहुंच गए हैं, जबकि अन्य के स्वजनों का इंतजार किया जा रहा है। बीडीओ अरविद कुमार गुप्ता, अंचलाधिकारी व थानाध्यक्ष विनय कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पिकअप वैन, बाइक व साइकिल को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.