Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के केसरिया में मुखिया के भाई की गर्दन दबाकर हत्या, घर के पास खेत में फेंका शव

East Champaran Crime केसरियाा की ताजपुर पटखौली पंचायत का है मामला। यहां के मुखिया भोला कुमार के छोटे भाई 19 वर्षीय जयशंकर कुमार की बुधवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी गई। शव घर के पास ही एक खेत से बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Ajit kumarPublished: Thu, 06 Oct 2022 09:53 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:53 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के केसरिया में मुखिया के भाई की गर्दन दबाकर हत्या, घर के पास खेत में फेंका शव
हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फोटो: जागरण

मोतिहारी, जासं। पूर्वी चंपारण जिला अंतर्गत केसरिया थाना क्षेत्र की ताजपुर पटखौलिया पंचायत के मुखिया भोला कुमार के छोटे भाई की बुधवार की रात हत्या कर दी गई। शव को घर के समीप खेत में फेंक दिया गया। मृतक 19 वर्षीय जयशंकर कुमार मुखिया का सबसे छोटा भाई था। गुरुवार की सुबह पुलिस ने उसका शव घर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर एक खेत से बरामद किया गया है।

loksabha election banner

आशंका जताई जा रही है कि युवक की पहले काफी पिटाई की गई फिर गर्दन दबा हत्या की गई है। मिट्टी से सना युवक का शव इस बात का संकेत दे रहा है कि गला दबाने से पहले अपराधियों के साथ उसकी जमकर उठा फटक और मारपीट हुई है। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जुटी है और लोग तरह तरह की चर्चा कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.