Move to Jagran APP

कुख्यात राहुल ने कहा, सोनू तुमने ठीक नहीं किया, फिर मार दी गोली

मोतिहारी । जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के चकरदेय गांव में सोनू की हत्या ने एक बार फिर

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 11:13 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 11:13 PM (IST)
कुख्यात राहुल ने कहा, सोनू तुमने ठीक नहीं किया, फिर मार दी गोली
कुख्यात राहुल ने कहा, सोनू तुमने ठीक नहीं किया, फिर मार दी गोली

मोतिहारी । जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के चकरदेय गांव में सोनू की हत्या ने एक बार फिर जिले में गैंगवार की आशंका बढ़ा दी है। इस घटना के पीछे आपराधिक वर्चस्व कायम करना मुख्य वजह बताई जा रही है। हालांकि, अभी घटना के कारणों का अधिकारिक खुलासा नहीं हो पाया है। मगर, भोज में शामिल सोनू के चचेरा भाई संजय कुशवाहा ने बताया कि पुलिस की मुखबिरी के संदेह में उसकी हत्या हुई है। राहुल सहनी उर्फ श्यामबाबू सहनी हाल ही में चार दिन पहले प्रेम कुशवाहा हत्याकांड में जेल से छुटकर आया है। इस मामले में वह हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ था। उसे संदेह था कि उक्त मामले में सोनू ने पुलिस की मुखबिरी की थी। उसने बताया कि वह राजन यादव के यहां भोज में गया था। इस दौरान राहुल सहनी अपने सहयोगी धर्मेंद्र सहनी के साथ आया था। राहुल ने कहा कि सोनू तुमने ठीक नहीं किया और गोली चला दी। फिर धर्मेंद्र ने भी गोली मारी। धर्मेंद्र ने फोन से मनीष को बताया कि सोनू को टपका दिया गया है। फिर मनीष भी वहां पहुंचा और सोनू को बाइक से मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा। उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई। शातिर बबलू दूबे के लिए काम करता था सोनू का भाई पप्पू सहनी बताया जाता है कि सोनू का चचेरा भाई पप्पू सहनी शातिर बब्लू दुबे गिरोह के लिए काम करता था। शहर के अगरवा मोहल्ला में प्रॉपर्टी डीलर निलाभ शक्ति उर्फ मंटू शर्मा की हत्या के मामले में पप्पू सहनी शामिल था। जनवरी माह में जब पीपरा में राहुल सहनी की गिरफ्तारी हो रही थी तब उस समय उस वाहन पर सोनू भी सवार था लेकिन वह कुछ दूर पहले ही वाहन से उतर गया और पुलिस ने राहुल सहनी सहित कई बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उस समय से हीं चह चर्चा थी कि सोनू ने हीं पुलिस की मुखबिरी की थी। उसकी मुखबिरी के कारण ही राहुल सहनी व अन्य लोग पकड़े गये और वह समय रहते खुद उनके काफिले से निकल गया। बताया जाता है कि इन बदमाशों द्वारा गांव सहित पूरी पंचायत में पिछले एक वर्ष से अपना वर्चस्व कायम करने की मुहिम चलाई जा रही थी, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

loksabha election banner

घर पर रहकर खेतीबारी करा रहा था सोनू

मृतक सोनू दो भाई में सबसे छोटा था और वह घर पर ही रहकर किसानी का कार्य करता था। उसकी शादी पिछले साल ही हुई थी। उसको छह माह की एक पुत्री है। सोनू का शव जैसे ही उसके पैतृक गांव पहुंचा उसके पूरे परिवार में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी पूरी तरह बदहवाश हो गई। दूसरी ओर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सोनू ने मरने के पहले पुलिस को एकबालिया बयान दिया है, मगर पुलिस इससे इनकार कर रही है। वर्जन

अभी मृतक के परिवार वालों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है। मामले को लेकर चिह्नित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अरूण कुमार गुप्ता

डीएसपी, मोतिहारी सदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.