Move to Jagran APP

खजुरिया ओवरब्रिज के समीप टकराए आधा दर्जन वाहन, छह जख्मी

नेशनल हाइवे-28 पर ओवरब्रिज के उत्तरी छोर स्थित हनुमान मंदिर के समीप गुरुवार देर रात सड़क पर आधा दर्जन वाहन एक दूसरे में टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं टक्कर के बाद एक बोलेरो सड़क पर पलट गई। इस हादसे में बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 01:50 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 01:50 AM (IST)
खजुरिया ओवरब्रिज के समीप टकराए आधा दर्जन वाहन, छह जख्मी
खजुरिया ओवरब्रिज के समीप टकराए आधा दर्जन वाहन, छह जख्मी

मोतिहारी । नेशनल हाइवे-28 पर ओवरब्रिज के उत्तरी छोर स्थित हनुमान मंदिर के समीप गुरुवार देर रात सड़क पर आधा दर्जन वाहन एक दूसरे में टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, टक्कर के बाद एक बोलेरो सड़क पर पलट गई। इस हादसे में बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों में अमरनाथ कुमार, कुणाल कुमार, शिवजी सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, विश्राम पासवान, रामसूरत भगत हैं। सभी मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना अंतर्गत चांद कवारी सोहसा के रहनेवाले बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग सोहसा गांव से गोपालगंज एक तिलक समारोह में गए हुए थे। वहां से रात में लौट रहे थे। इधर, रामपुर खजुरिया चौक पर ओवरब्रिज के अप्रोच पथ के निर्माण कार्य होने के कारण एक लेन बंद था। इस वजह से सारी गाड़ियां ओवरब्रिज के ऊपर से होकर आ रही हैं। इसी दौरान तिलक समारोह से एक साथ एक पिकअप, एक स्कार्पियो, तीन बोलेरो वाहन ओवरब्रिज से मुड़ना चाहे तब तक पीछे से आ रहा एक ट्रक उन गाड़ियों से टकरा गया। इसके बाद सभी गाड़ियां एक दूसरे के पीछे टकराती गईं। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी सड़क पर पलट गई। सड़क पर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। एनएच का एक लेन पूरी तरह जाम हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को इलाज के लिए उनकी ही गाड़ी से साहेबगंज भेजा गया। जबकि जेसीबी मंगवाकर सड़क से सभी गाड़ियों को हटवाकर उस लेन में आवागमन बहाल किया गया। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो जख्मी

loksabha election banner

मधुबन थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो व्यक्ति जख्मी हो गए। पहली घटना क्षेत्र के शिवपुर पकड़िया में हुई जहां सड़क के किनारे टहल रहे 25 वर्षीय युवक को बाइक ने ठोक मार दी। इसमें लालबाबू भगत के 25 वर्षीय पुत्र निकेश कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई। इस हादसे में बाइक सवार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसका इलाज निजी अस्पताल में हो रहा है। बाइक सवार चिरैया थाना के माधोपुर महुआवां गांव का सैयद अली बताया जाता है। वहीं, भेलवा चौक पर एक बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो गया। उसकी हालत काफी गंभीर है। घायल राजेपुर थाने ढेलुआहां गांव के विनोद प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार है। जानकारी के अनुसार रंजीत अपनी फुआ को उसके घर नन्हकार गांव में छोड़कर लौट रहा था। इसी क्रम में दुर्घटना हुई। थानाध्यक्ष विपीन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.