Move to Jagran APP

दबंगों ने पार की हैवानियत की हद, युवती को इतना पीटा कि मर गया कोख में पलता बच्‍चा

दबंगों को गुस्‍सा आया तो उन्‍होंने हैवानियत की हद पार कर ली। उन्‍होंने घर में घुसकर एक युवती को इतना पीटा कि उसके गर्भ में पल रहे अजन्‍मे बच्‍चे की मौत हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 08:35 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 08:35 PM (IST)
दबंगों ने पार की हैवानियत की हद, युवती को इतना पीटा कि मर गया कोख में पलता बच्‍चा
दबंगों ने पार की हैवानियत की हद, युवती को इतना पीटा कि मर गया कोख में पलता बच्‍चा

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। दबंगों ने घर में घुसकर युवती को इतना पीटा कि उसके गर्भ में पल रहा अजन्मा बच्चा मर गया। पीडि़ता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाही तो उसे थाने से भगा दिया गया। बाद में जब उसने एसपी को घटना की जानकारी दी तो मामला उजागर हुआ। घटना पूर्वी चंपारण के मधुबन थाना क्षेत्र के सावंगिया गांव की है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गांव के दबंगों ने मंगलवार शाम एक गर्भवती की बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे उसके गर्भ में पल रहे सात माह के शिशु की मौत हो गई। बुधवार को परिजन एसपी से मिले तथा आवेदन देकर घटना की जानकारी दी। इसके पहले पीडि़ता जब परिजनों के साथ शिकायत लेकर थाने पर पहुंची तो थानाघ्यक्ष ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया था।

बाद में एसपी के आदेश पर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कार्रवाई शुरू की । घटना का कारण पुरानी दुश्मनी और केस नहीं उठाना बताया गया।

पीडि़ता रेखा देवी के मुताबिक, वह दरवाजे पर बैठी थी। उसी समय गांव के गोपाल राय, रविन्द्र प्रसाद, अशोक भगत, लालबाबू प्रसाद व उमाशंकर प्रसाद दरवाजे पर आकर गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर मारपीट की। मारपीट के दौरान गंभीर चोट के कारण गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। इस दौरान घर लौटी उसकी गोतनी फूलकुमारी देवी, रिंकू देवी व भतीजी अंजू कुमारी के साथ भी दबंगों ने मारपीट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.