Move to Jagran APP

Motihari News: 10 किलोमीटर पीछा करने पर पुलिस को मिला 19 पैकेट चरस, मझौलिया में 362 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

तुरकौलिया थाना की पुलिस ने मंगलवार को शंकरसरैया से कोटवा जानेवाली सड़क पर करीब दस किलोमीटर दूर तक एक बाइक का पीछा कर साढ़े नौ किलोग्राम चरस जब्त किया। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया। चरस एक बैग में 19 पॉकेट में रखे गए थे।

By Pankaj KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Tue, 20 Sep 2022 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 04:56 AM (IST)
Motihari News: 10 किलोमीटर पीछा करने पर पुलिस को मिला 19 पैकेट चरस, मझौलिया में 362 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद
मोतिहारी में पुलिस को तस्कर के पास से चरस बरामद।

मोतिहारी, जेएनएन। तुरकौलिया थाना की पुलिस ने मंगलवार को शंकरसरैया से कोटवा जानेवाली सड़क पर करीब दस किलोमीटर दूर तक एक बाइक का पीछा कर साढ़े नौ किलोग्राम चरस जब्त किया। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया। चरस एक बैग में 19 पॉकेट में रखे गए थे। इस दौरान तस्कर का दूसरा साथी भाग निकलने में कामयाब रहा।

loksabha election banner

गिरफ्तार तस्कर तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मठवा गांव का निवासी मोहम्मद इरशाद बताया गया हैं। वहीं उसके दूसरे साथी के नाम व पता सत्यापन करने में पुलिस जुटी हुई हैं। बताया जाता है कि एसपी डॉ. कुमार आशीष को सूचना मिली थी कि तुरकौलिया में दो तस्कर एक बाइक से चरस लेकर जा रहे हैं। इस आलोक में उन्होंने फौरन थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार को छापेमारी का निर्देश दिया।

इसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बल ने करीब 10 किलोमीटर तक उस बाइक का पीछा किया। इसके बाद शंकर सरैया- कोटवा रोड में टिकैता के पास से पुलिस ने उसे दबोच लिया। थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि जब्त चरस नौ किलो 600 ग्राम है। तस्कर के पास से एक स्प्लेंडर प्लस बाइक भी जब्त की गई है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है।

मझौलिया गांव से 362 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद

मझौलिया के पास राजेपुर पुलिस ने दूसरे दिन भी भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। सोमवार की रात थाना क्षेत्र के महम्मदपुर मझौलिया गांव निवासी महेंद्र भगत के घर से 43 कार्टन में 362 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि यहां शराब की खेप पहुंचने वाली है।

इसको लेकर जब छापेमारी की गई तो धंधेबाज वहां से भाग निकला। इसके बाद 362 लीटर शराब जब्त की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में गृहस्वामी के पुत्र मनीष कुमार सहित अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए खोज की जा रही है।

छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष के साथ दारोगा मटरु यादव, राजेश कुमार हांसदा, अशोक कुमार पाण्डेय व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। गौरतलब हो कि रविवार की रात भी पुलिस ने सिधौलिया गांव के अरुण प्रसाद के घर से 134 कार्टन अंग्रेजी शराब व दो बाइक जब्त की थी और एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। इधर लगातार हो रही छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.