Move to Jagran APP

East champaran: सड़क हादसे में जख्मी वृद्ध ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

East champaran news तेज रफ्तार की बनी घटना की वजह। जख्मी हालत में वृद्ध को छोड़कर फरार हो गए बाइक सवार। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

By Vedvrat TripathiEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Mon, 28 Nov 2022 04:45 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 04:45 PM (IST)
East champaran: सड़क हादसे में जख्मी वृद्ध ने इलाज के दौरान दम तोड़ा
पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर में बाइक की चपेट में आने से वृद्ध की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, (पहाड़पुर), संवाद सहयोगी। अरेराज-बेतिया मुख्य पथ पर सटहां पावर प्लांट के पास एक अनियंत्रित बाइक की टक्कर से जख्मी वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक सटहां मगुराहां गिरी टोला निवासी तुलसी साह (65) थे। वहीं बाइक सवार घटना के बाद वाहन समेत मौके से भागने में सफल रहा । मृतक के स्वजनों व पूर्व सरपंच रामाशंकर प्रसाद ने बताया कि तुलसी साह रविवार देर शाम नरकटिया बाजार गए थे, जहां घर आने के क्रम में बेतिया की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बाइक के चालक ने उसे ठोकर मार दी। इससे तुलसी गंभीर रूप से घायल हो गए । ग्रामीण बगल के एक निजी अस्पताल में ले गए , जहां चिकित्सक ने गम्भीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफ़र कर दिया। इसके बाद स्वजन बेहतर इलाज के लिए बेतिया ले गए, जहां इलाज के दौरान देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब बाइक सवार आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला है। 

loksabha election banner

अज्ञात बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल

पीपराकोठी । राजमार्ग 27 पर थाना क्षेत्र के बंगरी ओवरब्रिज पर एक बाइक सवार को तेज रफ्तार में गलत लेन में जा रही अज्ञात बोलेरो के चालक ने ठोकर मार दी और फरार हो गया। घायल बाइक सवार हरपुर गांव निवासी नागेंद्र महतो का 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार बताया गया है । जानकारी के अनुसार वह पीपराकोठी के एक निजी स्कूल में मैजिक वाहन के चालक के रूप में काम करता है। वह पीपराकोठी से घर जा रहा था । इसी बीच बंगरी ओवरब्रिज पर विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो के चालक ने उसे ठोकर मार दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संतोष को इलाज के लिए मोतिहारी भजा है । घायल की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.