Move to Jagran APP

Sangrampur Crime: किशोरी का गला रेतकर खेत में फेंका शव, पिता ने जताई दुष्कर्म की आशंका

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से पशुओं के लिए चारा काटने गई लड़की की गला काटकर हत्‍या कर शव गन्‍ने के खेत में फेंक दिया। घटना को लेकर पिता ने स्थानीय युवकों पर दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

By Anil TiwariEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 05 Dec 2022 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 10:00 PM (IST)
Sangrampur Crime: किशोरी का गला रेतकर खेत में फेंका शव, पिता ने जताई दुष्कर्म की आशंका
किशोरी का गला रेतकर खेत में फेंका शव

संग्रामपुर, संवाद सहयोगी : थाना क्षेत्र में एक किशोरी का गला रेतकर शव खेत में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को गन्ने के खेत से किशोरी का शव बरामद किया है। मृति‍का के पिता ने आशंका जताई है कि दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी की गला काटकर हत्या की गई है। उन्‍होंने बताया कि रविवार दोपहर को उनकी बेटी घर से पशुओं के लिए चारा काटने के लिए निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटी।जिसके बाद से ही उसकी खोजबीन की जा रही थी।

loksabha election banner

सोमवार को जब गांव के लोग खेत में काम करने गए तो गड्ढे में किशोरी का शव देख कर इसकी जानकारी मृतिका के परिवार और पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचे अरेराज डीएसपी रंजन कुमार, थानाध्यक्ष रणधीर कुमार और हरसिद्धि थाने की एसआई कुमारी विभा भारती ने मृत किशोरी के पिता से पूछताछ कर घटना से संबंधित जानकारी ली। आवश्यक कार्रवाई के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।

पूछताछ में मृति‍का के पिता ने अपने ही गांव के चार लोगों पर दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छुपाने की मंशा से हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि चारों लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि किसी धारदार हथियार से किशोरी का गला काटकर उसके शव को यहां लाकर फेंका गया है। जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया जाएगा। पुलिस जल्‍द ही घटना की जांच कर हत्‍या का खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें- नेपाली शराब की होम डिलीवरी कर रही थी आंगनबाड़ी सहायिका, रंगेहाथ पकड़कर पुलिस ने पहुंचाया जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.