Move to Jagran APP

सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास विफल

मोतिहारी। एसबीआई के सीएसपी संचालक कृष्णा प्रसाद को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए गुरुवार को ढाका-बेलवा

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 11:46 PM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 11:46 PM (IST)
सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास विफल
सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास विफल

मोतिहारी। एसबीआई के सीएसपी संचालक कृष्णा प्रसाद को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए गुरुवार को ढाका-बेलवा पथ में बड़हरवा सिवन क्रासर मिल के पास बैग में रख 1.73 लाख रुपये लूटने का बदमाशों के प्रयास को ग्रामीणों ने विफल कर दिया। वहीं एक बदमाश को बाइक के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना में ग्रामीणों की सजगता से दूसरा बदमाश भी पकड़ा गया। पकड़ा गया बदमाश पकड़ीदयाल निवासी लक्ष्मण कुमार एवं शिकारगंज थाना के हरिहारा गांव निवासी वरकतुल्लाह बताया गया है। इस मामले में सीएसपी संचालक व रक्शा रहीमपुर गांव निवासी कृष्णा प्रसाद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीएसपी संचालक श्री प्रसाद ने बताया कि बैंक से रुपये की निकासी कर सीएसपी सेंटर जा रहे थे। इस दौरान ढाका से ही अपराधियों ने अपाची बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया। बड़हरवा सिवन क्रासर मिल के पास हमला बोल कर रुपये का बैग छीनकर भागने लगे। स्थानीय ग्रामीणों की सजगता वह पकड़ा गया। घटना की सूचना पर ढाका थाना पुलिस पहुंचकर अपराधियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बताते चले कि इससे पूर्व में उसी जगह पर भंडार के सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास किया गया था। सिकरहना डीएसपी

loksabha election banner

आलोक कुमार ¨सह ने कहा कि

गिरफ्तार दोनों बदमाशों के चरित्र का सत्यापन किया जा रहा है और उसके आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.