Move to Jagran APP

बिहार: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 6 की मौत, 4 घायल

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में बुधवार की सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हो गये।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 17 May 2017 09:59 PM (IST)
बिहार: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 6 की मौत, 4 घायल
बिहार: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 6 की मौत, 4 घायल

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। पूर्वी चंपारण की विभिन्न सड़कों पर बुधवार की सुबह मौत नाची। जिले के सुगौली, कोटवा व पीपराकोठी थानाक्षेत्र में हुए अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

loksabha election banner

सुगौली में गैस सिलेंडर लदी ट्रक व मारूति स्विफ्ट कार ( रजि. नंबर- डीएल-3 बीसी- 1166) के बीच हुई टक्कर में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों में शामिल शातिर बदमाश चांद मियां के पास से पुलिस जवान की चोरी गई सर्विस पिस्टल जब्त किया है।

मरनेवालों लोगों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। वहीं घायलों में से एक की पहचान शहर में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके शातिर बदमाश चांद मियां के रूप में की गई है। जिले के तीन स्थान क्रमश: शहर के खुदानगर, सुगौली और बंजरिया के सिंघिया में उसका घर है।

पुलिस चांद की पहचान के बार मारे गए लोगों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। दूसरा जख्मी आलम मियां भी सिंघिया का ही निवासी बताया गया है। इस हादसे में पुलिस जवान की चोरी गई पिस्टल मिलने के बाद

पुलिस इस बात की गहराई से जांच कर रही है कि ये सभी लोग किसी अपराध की साजिश को अंजाम देने तो नहीं गए थे।

प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई थी चारों लोगों ने अरेराज के किसी चिकित्सक की कार ली थी और बेतिया पप्पू खान नामक एक व्यक्ति के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

वहीं, दूसरी घटना कोटवा थानाक्षेत्र के चिउटाहां में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी व पलट गई। हादसे में बाइक पर सवार रामगढ़वा थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी पिता-पुत्र क्रमश: अमलदेव तिवारी और राजन तिवारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं वैन का चालक भाग निकलने में सफल रहा।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा है। परिजनों को सूचना दी गई है। बताया गया है कि पिता-पुत्र दोनों खजुरिया स्थित अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।

तीसरी घटना पीपरोकोठी थानक्षेत्र के वाटगंज के पास हुई। यहां दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की जान चली गई। दो लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव व एक घायल को इलाज के लिए सदर भेजा है।

यह भी पढ़ें: साइबर हमले का एटीएम पर असर नहीं, सोशल मीडिया वायरल सूचना अफवाह

मरनेवालों में पीपराकोठी के कुड़िया बंगरी निवासी सुग्रीम राम व ढाका के तेतरी निवासी सदरे आलम शामिल हैं। जख्मी युवक की पहचान ढाका के करसहिया निवासी नासिर हुसैन के रूप में की गई है। तीनों घटनाओं के बाद इलाके में कोहराम मचा है। मरनेवालों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस सभी घटनाओं की गंभीरता से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: बिहार: पुलिस एनकाउन्टर में मारा गया मधुबनी का कुख्यात रंजीत डॉन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.