Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के ढाका में पेट्रोल पंप संचालक सह चिकित्सक पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

असजद आजाद सीतामढ़ी में चिकित्सक के रूप में पदस्थापित हैं। ढाका-घोड़ासहन रोड पर उनका पेट्रोल पंप भी है। ढाका के मोहब्बतपुर के समीप दिनदहाड़े फायरिंग की गई। उस समय वे ड्यूटी जा रहे थे। चिकित्सक से पहले 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Ajit kumarPublished: Mon, 21 Nov 2022 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 01:25 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के ढाका में पेट्रोल पंप संचालक सह चिकित्सक पर फायरिंग, बाल-बाल बचे
चिकित्सक के पिता नेक मोहम्मद पंचायत के पूर्व मुखिया रह चुके हैं। प्रतीकात्मक फोटो

मोतिहारी, जासं। जिले के ढाका-घोड़ासहन रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के संचालक और सीतामढ़ी में चिकित्सक डा. असजद आजाद पर सोमवार को ढाका के मोहब्बतपुर के समीप दिनदहाड़े फायरिंग की गई। हालांकि, वे इसमें बाल बाल बाल बच गए। उस समय वह अपने घर से सीतामढ़ी ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और नोकझोंक करने लगा। इस दौरान उनके द्वारा चिल्लाने पर बदमाश फायरिंग कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां से बदमाशों की बाइक जब्त की है।

loksabha election banner

10 लाख रुपये रंगदारी की मांग कर चुके

यहां बता दें कि बदमाशों ने ढाका स्थित उनके आवास दो बार हस्तलिखित पर्चा फेंककर 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग कर चुके हैं। पहली बार 30 जून को तथा दूसरी बार अक्टूबर महीने में उनसे रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी की राशि घोड़ासहन स्टेशन पर पह़ुंचाने को कहा था। रंगदारी नहीं देने पर उनके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। चिकित्सक के पिता नेक मोहम्मद पंचायत के पूर्व मुखिया रहे हैं। 

शूटर की गिरफ्तारी के लिए शिवहर में छापेमारी

मोतिहारी: जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के कृष्ण नगर निवासी किसान विश्वनाथ राय की हत्या में शामिल शूटर की गिरफ्तारी के लिए मधुबन पुलिस ने शिवहर में छापेमारी की। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी। एसपी डा. कुमार आशीष ने बताया कि मॉनिग वाक के दौरान किसान को गोली मार कर एक अक्टूबर की सुबह हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद स्वजनों द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर वाल्मिकी सिंह सहित दो को आरोपित किया गया था व दो अज्ञात पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हत्या के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। हत्या के दिन ही पुलिस ने शूटर की पहचान कर ली थी व उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शूटर की गिरफ्तारी के बाद हत्या कांड का उद्भेदन किया जाएगा कि किसने सुपारी देकर हत्या कराई थी। वही सिरौली गांव में छापेमारी कर आर्म्स एक्ट के फरार आरोपी मनीष कुशवाहा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष राजेश कुमार व सशस्त्र बल शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.