Move to Jagran APP

चोरी की अष्टधातु की मूर्तियों के साथ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने रविवार की देर शाम में बस स्टैंड में छापेमारी कर चोरी की अष्टधातु की मूर्तियों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश नेपाल भागने की फिराक में था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 12:52 AM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 12:52 AM (IST)
चोरी की अष्टधातु की मूर्तियों के साथ बदमाश गिरफ्तार
चोरी की अष्टधातु की मूर्तियों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बेतिया । पुलिस ने रविवार की देर शाम में बस स्टैंड में छापेमारी कर चोरी की अष्टधातु की मूर्तियों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश नेपाल भागने की फिराक में था। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मोतिहारी के अगरवा छोटी मस्जिद के पास रहने वाला अलीजहान है। उसके पास से अष्टधातु जैसी तीन मूर्ति, मूर्ति स्टैंड व एक सेलफोन बरामद किया गया है। अली जहान के निशानदेही पर मुजफ्फरपुर के कुर्जा थाना अंतर्गत मकदुमपुर कोदरिया के छोटू राय उर्फ राहुल राय के घर भी छापामारी हुई। जहां से कई मूर्तियां बरामद की गई। जानकारी के अनुसार उर्वशी रोड स्थित चोलामंडलम फाइनेंस लूट कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने छापेमारी टीम गठन किया था। टीम बस स्टैंड में छापेमारी कर अली जहान को गिरफ्तार कर ली। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से चोरी की मूर्तियां और स्टैंड बरामद हुआ। अली जहान के निशानदेही पर मुजफ्फरपुर के मखदुमपुर में भी छापेमारी की गई। छापेमारी टीम में नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, मुमताज आलम, अनिरुद्ध कुमार पडित, संजय कुमार, पंकज कुमार आदि शामिल रहे। यूपी से चोरी का सोना व नकदी के साथ एक गिरफ्तार

loksabha election banner

योगापट्टी: उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से योगापट्टी थाना क्षेत्र के हथिया गांव में छापेमारी कर चोरी के 618 ग्राम सोना व 2.89 लाख नकदी के साथ संजीव कुमार सोनी को गिरफ्तार किया है। संजीव कुमार सोनी की मच्छरगांवा में सोने चांदी की दुकान है। पुलिस तीन अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि संजीव के पास से 618 ग्राम सोना, 2 लाख 89 हजार रुपये नकदी बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत कसेया नगर देवरिया मार्ग पर स्थित शारदा ज्वेलर्स दुकान से चोरों ने 1 किलो 200 ग्राम सोना व नकदी चोरी कर ली थी। दोपहर करीब 1:15 बजे दुकान मालिक शारदा सोनी दुकान का गेट सटा दुकान से सटे मकान में चले गए थे। इसी दौरान एक व्यक्ति तिजोरी खोल कर सोना और नकदी निकाल झोला में रख फरार हो गया था। चोर उनके दुकान में बाली खरीदने के बहाने आया था। इस मामले में यूपी पुलिस कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चोरी का कनेक्शन योगापट्टी से उजागर हुआ। सोमवार अहले सुबह यूपी पुलिस स्थानीय पुलिस के सहयोग से हथिया के संजीव कुमार सोनी के घर छापेमारी की। पुलिस को देख संजीव के घर के लोग बगल के घर में छुप गए। तब पुलिस दरवाजा तोड़कर उसके घर में प्रवेश की। संजीव कुमार सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उसके दुकान पर भी छापेमारी की। संजीव के घर व दुकान से सोना और नकदी बरामद हुआ। पुलिस संजीव के तीन परिजनों को भी हिरासत मे ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.