Move to Jagran APP

अंतरजिला बाइक चोरी व लुटेरा गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

मोतिहारी। नगर थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर बाइक चोरी व शहरी इलाकों में छिनतई व लूट की घटनाओं को अंजाम देनेवाले अंतरजिला गिरोह पांच शातिर बदमाशों को मंगलवार की रात गांधी चौक से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 11:57 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 06:36 AM (IST)
अंतरजिला बाइक चोरी व लुटेरा गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार
अंतरजिला बाइक चोरी व लुटेरा गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

मोतिहारी। नगर थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर बाइक चोरी व शहरी इलाकों में छिनतई व लूट की घटनाओं को अंजाम देनेवाले अंतरजिला गिरोह पांच शातिर बदमाशों को मंगलवार की रात गांधी चौक से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो बाइक, चार मास्टर की व एक सेलफोन जब्त किया है। बदमाशों ने पुलिस के समक्ष गिरोह से जुड़ी कई अहम जानकारियों का खुलासा किया है। उनकी निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है। नगर थाना के प्रभारी पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में गांधी चौक से बेतिया जिला के नौतन थानाक्षेत्र के धुमनगर गांव निवासी अमलेश कुमार, निर्भय कुमार व मुफस्सिल थाना के रामगढ़वा गांव निवासी दिलीप कुमार पकड़े गए। वहीं बलुआ टाल के पास से चोरी की दो बाइक के साथ शहर के अगरवा निवासी राजा हुसैन उर्फ राजा बाबू व संग्रामपुर थाना के इनरगाछी गांव निवासी विवेक सहनी को गिरफ्तार किया गया। बदमाशों की निशानदेही पर एक और चोरी की बाइक जब्त की गई है। पूछताछ के दौरान सभी बाइक चोरों ने बेतिया व मोतिहारी में दो दर्जन बाइक चोरी व छिनतई और लूट की घटनाओं में अपना संलिप्तता स्वीकारी है। नगर थानाक्षेत्र के अलावा छतौनी की भी कई घटनाओं का खुलासा किया है। बदमाशों से सघन पूछताछ चल रही। छापेमारी टीम में दारोगा अतुल राज, अफरोज आलम, शाहिद आलम व रागीव हसन आदि शामिल रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.