दरभंगा [जेएनएन]। बिहार के दरभंगा जिले में पुल पर बाढ़ में सेल्फी लेते एक युवक का पैर फिसल गया और वह तेज धारा में बह गया। देर शाम तक एनडीआरएफ टीम शव की खोज में लगी रही। लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली। बाढ़ में सेल्‍फी लेने के दौरान यह दूसरी मौत है। इसके पहले कैमूर में एक युवक की मौत हो गई थी।

जान गंवाने वाले युवक की शिनाख्त डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह के पेशकार पवन कुमार मित्र के 18 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार मिश्र के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि अक्षय अपने घर से कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन, वह कोचिंग नहीं जाकर बाढ़ का पानी देखने ओझौल गांव पहुंच गया। पानी की तेजा धारा के साथ उसने सेल्फी लेने की कोशिश की। इसी दौरान वह पानी में चला गया। देखते ही देखते वह तेज धारा में बहता चला गया।

हालांकि, स्थानीय लोगों ने छलांग लगाकर उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन, एक भी व्यक्ति इसमें कामयाब नहीं हो सके। घटना की सूचना मिलते ही अक्षय के पिता घटना स्थल पहुंचकर अपने पुत्र की साइकिल की पहचान की। इसके बाद वे दहाड़ मारकर रोने लगे।

शव बरामदगी के लिए एनडीआरफ टीम को सूचना दी गई। इसके बाद देर शाम तक टीम ने शव को खंगालने का काम किया। लेकिन, कहीं भी शव नहीं मिल पाया। शव नहीं मिलने पर लोग आक्रोशित होकर दरभंगा-समस्तीपुर मार्ग को जाम कर दिया।

हालांकि, बीडीओ अविनाश कुमार व सीओ भुवनेश्वर झा ने आक्रोशित लोगों से वार्ता की। इसके बाद जाकर लोग जाम हटाने को तैयार हुए।

Posted By: Ravi Ranjan