Move to Jagran APP

स्कूटी चोरी करते युवक धराया, लोगों ने पोल में बांधकर की पिटाई

शहर के गांधी चौक मोहल्ला में शुक्रवार को स्कूटी चोरी करते हुए एक युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ दबोच लिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपित भागे नहीं इसके लिए लोगों ने उसे बिजली पोल से बांध दिया। हालांकि दस दौरान भी लोगों ने उसकी पिटाई की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 01:12 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 01:12 AM (IST)
स्कूटी चोरी करते युवक धराया, लोगों ने पोल में बांधकर की पिटाई
स्कूटी चोरी करते युवक धराया, लोगों ने पोल में बांधकर की पिटाई

दरभंगा । शहर के गांधी चौक मोहल्ला में शुक्रवार को स्कूटी चोरी करते हुए एक युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ दबोच लिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपित भागे नहीं इसके लिए लोगों ने उसे बिजली पोल से बांध दिया। हालांकि, दस दौरान भी लोगों ने उसकी पिटाई की।

loksabha election banner

बताया गया है कि नगर थानाक्षेत्र के गांधी चौक मोहल्ला में इन दिनों लगातार बाइक की चोरी हो रही थी। इस कारण से गिरफ्तार युवक के खिलाफ सभी अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे थे। इस बीच सूचना पर नगर थाने की पुलिस पहुंची। इसके बाद आरोपित को छुड़ाकर साथ ले गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात लगभग तीन बजे स्थानीय व्यवसायी विजय कुमार के गली में तीन चोर प्रवेश कर गए। इस दौरान सभी व्यवसायी की स्कूटी में लगे ताला को रॉड से तोड़ने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच मोहल्ला के रवि शर्मा पूजा करने के लिए फूल तोड़ रहे थे। तीनों चोर पर उनकी नजर पड़ी। संदिग्ध दिखने पर उन्हें शक हुआ। चुपचाप पास में आकर देखा तो पाया कि सभी स्कूटी का ताला तोड़ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने हल्ला कर एक को दबोच लिया। जबकि, दो फरार हो गए। चोर-चोर की आवाज सुनकर मोहल्ला के कई लोग पहुंच गए। इसके बाद पकड़े गए आरोपित को बिजली के दो पोल में बांधकर जमकर धुनाई कर दी। लोगों का कहना था पकड़े गए युवक काफी शातिर बदमाश है। उसके दो साथी फरार हो गए हैं। इधर, थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि स्कूटी मालिक ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शनिवार की देर शाम तक कोई आवेदन नहीं दिया है। पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। उस आधार पर आगे की छापेमारी की जा रही है।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.