Move to Jagran APP

पिस्टल के साथ छह बदमाश पकड़ाए, छापेमारी जारी

मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो गांव से गिरफ्तार किए गए चार शातिरों की निशानदेही पर पुलिस ने सिंहवाड़ा थाना के कलिगांव और कटासा गांव में छापेमारी कर पिस्टल सहित दो शातिरों को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 12:21 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 12:21 AM (IST)
पिस्टल के साथ छह बदमाश पकड़ाए, छापेमारी जारी
पिस्टल के साथ छह बदमाश पकड़ाए, छापेमारी जारी

दरभंगा । मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो गांव से गिरफ्तार किए गए चार शातिरों की निशानदेही पर पुलिस ने सिंहवाड़ा थाना के कलिगांव और कटासा गांव में छापेमारी कर पिस्टल सहित दो शातिरों को दबोच लिया। इसमें कलिगांव के गोगौल निवासी अवधेश यादव और कटासा के मो. फैयाज उर्फ प्यारे शामिल है। मामले को लेकर पुलिस ने अस्थुआ पंचायत के मुखिया लालबाबू यादव के घर पर भी छापेमारी की। बताया जाता है कि पुलिस को मुखिया के पुत्र की तलाश है। शातिरों से उसका गहरा रिश्ता बताया गया है। बहरहाल, वह पुलिस को चकमा देकर फरार है। बुधवार को तकनीकी सेल के माध्यम से की गई छापेमारी में सिंहवाड़ा थाना और मब्बी ओपी पुलिस ने शीशो गांव स्थित एक ढाबा पर छापेमारी कर चोरी की कार और बाइक सहित चार बदमाशों को दबोचा। इसमें से एक पिस्टल के साथ फरार हो गया था। गिरफ्त में आए सिंहवाड़ा थाना के कोरा गांव निवासी सोनू मंडल, मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर निवासी सुधीर कुमार साह, कटरा थाना क्षेत्र के बंधपुरा निवासी सोनू पासवान, तेहवारा के राजीव कुमार से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। इसमें सोनू ने अपने को गिरोह का सरगना बताया है। हालांकि, इन सभी को पकड़ने में पुलिस को काफी मशक्क्त करनी पड़ी। पूछताछ में दरभंगा शहर के कई इलाकों में मोबाइल, नकदी, बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है। बताया जाता है कि सिंहवाड़ा थाना के रामपुरा गांव के चौबे टोला में 17 सितंबर की रात पांच घरों में हुई चोरी मामले में पुलिस को इनकी तलाश थी। इसमें भरहुल्ली गांव के मनीष कुमार राम और अंकज कुमार राम को 24 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। ये सभी सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक लक्ष्मेश्वर चौबे, उप सरपंच मुन्ना चौबे, विपिन चौबे, पंकज चौबे, रविभूषण चौबे के घर से नकदी सहित कई मोबाइल उड़ा ले गए थे। अनुसंधानक सहायक दारोगा शैलेंद्र कुमार ने बताया कि इन लोगों के निशानदेही पर छापेमारी जारी है।

loksabha election banner

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.