Move to Jagran APP

Shambhavi Choudhary : समस्तीपुर पहुंची शांभवी चौधरी से NDA नेताओं ने कर दी बड़ी मांग, फिर सांसद ने दिया ये रिएक्शन

Bihar Politics शंभवी चौधरी सोमवार को अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। इस बीच उन्होंने कहा कि जनता की समस्या का सामाधान करने के लिए ही मोहनपुर में एक संसदीय कार्यालय खोला गया है। अब कुशेश्वरस्थान में भी एक संसदीय कार्यालय खोला जाएगा। इसके साथ उन्होंने लंबित पड़े सकरी हसनपुर और खगड़िया कुशेश्वरस्थान रेल लाइन का निर्माण कार्य पूरा करने की भी बात कही।

By Arun Kumar Rai Edited By: Mukul Kumar Tue, 09 Jul 2024 05:02 PM (IST)
कुशेश्वरस्थान शिव मंदिर में पूजा अर्चना करते सांसद सहित अन्य।

संवाद सहयोगी, कुशेश्वरस्थान। Bihar Politics News Hindi समस्तीपुर की सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Choudhary) सोमवार को अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में देश और बिहार में न्याय के साथ हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि विकास के इस दौर में सहयोगी के रूप में आप लोगों ने जो हमें आशीर्वाद दिया है।  इसके लिए आपके विश्वास पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करुंगी। बेटी और बहन बनकर आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगी। यह बातें स्थानीय सांसद शांभवी चौधरी ने धोबलिया और हिरणी में आयोजित अभिनंदन समारोह में कही।

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि आप लोगों के सहूलियत के लिए समस्तीपुर (Samastipur Lok Sabha Seat) के मोहनपुर में एक संसदीय कार्यालय खोला गया है। यह कार्यालय हमेशा खुला रहेगा। आप अपनी समस्या लेकर आएं। आपके हर समस्या का निदान किया जाएगा।

यहां भी खोला जाएगा संसदीय कार्यालय

Bihar Politics उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर आने वाले कुछ दिनों में कुशेश्वरस्थान में भी एक संसदीय कार्यालय खोला जाएगा। लंबित पड़े सकरी हसनपुर और खगड़िया कुशेश्वरस्थान रेल लाइन का निर्माण कार्य पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करुंगी।

समारोह को विधायक अमन भूषण हजारी ने भी संबोधित किया। इससे पहले सतीघाट पहुंचने पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख सह कुशेश्वरस्थान विधानसभा प्रभारी मणिकांत झा ने सांसद को पाग चादर एवं पुष्प माला भेंट कर सम्मानित किया।

इसके बाद, उन्होंने कुशेश्वरस्थान शिव मंदिर पहुंचकर उन्होंने कुशेश्वर नाथ महादेव को जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की। समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष घनश्याम चौधरी एवं भाजपा नेता बैद्यनाथ दास सहित कई अन्य एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सांसद को पाग, चादर, पुष्प माला तथा मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया

डिग्री कॉलेज खोलने की मांग

कुशेश्वरस्थान में डिग्री कॉलेज के लिए सौंपा ज्ञापन धोबलिया के समारोह में केवटगामा के मुखिया छेदी राय ने सांसद को मांग पत्र देकर कुशेश्वरस्थान में एक डिग्री कॉलेज खोलने, बाजार के बाहर बाइपास सड़क का निर्माण करने तथा कुशेश्वरस्थान फुलतोड़ा सड़क निर्माण में अधिग्रहित भूमि के रैयतों को मुआवजा की भुगतान करने की मांग की।

वहीं, हिरणी के कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री चौधरी ने आधे दर्जन से अधिक जर्जर प्रधानमंत्री सड़क योजना का पुनर्निर्माण करने की मांग पत्र सौंपा।

मौके युवा जदयू के प्रदेश महासचिव गौरव कुमार राय, लोजपा (आर) महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अंजू देवी,मुखिया छेदी राय,पूर्वी भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय कुमार राय, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार राय एवं राजेश कुमार राय, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष गणेश पाठक, महामंत्री संतोष यादव, सहित एनडीए गठबंधन के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-

Shambhavi Choudhary: कैसे राजनीति में आईं शांभवी चौधरी? कैसे दर्ज की रिकॉर्ड जीत, पढ़िए सबसे कम उम्र की सांसद का पूरा इंटरव्यू

Shambhavi Choudhary : 'शादी के खिलाफ था...', बेटे-बहू के बारे में क्या बोले पूर्व IPS? शांभवी पर दिया ये रिएक्शन