Move to Jagran APP

खूंटे में बांधकर ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम

कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के एक गांव ग्रामीण चिकित्सक को खूंटे में बांधकर पिटाई करने और बाल काटने के मामले में अब आरोपित पक्ष ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की ने ग्रामीण चिकित्सक राजाबाबू शर्मा पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 01:19 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 01:19 AM (IST)
खूंटे में बांधकर ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम
खूंटे में बांधकर ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई के विरोध में सड़क जाम

दरभंगा । कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के एक गांव ग्रामीण चिकित्सक को खूंटे में बांधकर पिटाई करने और बाल काटने के मामले में अब आरोपित पक्ष ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की ने ग्रामीण चिकित्सक राजाबाबू शर्मा पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। कहा है कि वह उसे उठाकर क्लीनिक में ले गया। बता दें कि इस मामले में पहले ग्रामीण चिकित्सक ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लोगों ने रविवार को आसो गांव स्थित एसएच-56 को जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस नाराज लोगों को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन, कोई बात मानने को तैयार नहीं थे। सभी लोग आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ ग्रामीण चिकित्सक की बाइक, मोबाइल और रुपये वापस दिलाने की मांग पर अड़े थे। हालांकि, बाद में बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा पहुंचे और उन्होंने 36 घंटे के अंदर आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम को हटा दिया गया। मौके पर

prime article banner

स्थानीय निवासी लालबाबू शर्मा, रमेश साह, जीवछ सिंह, जीबछ शर्मा, रामप्रताप शर्मा, ललित पासवान, अमरजीत पासवान आदि ग्रामीण उपस्थित थे। भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

दरभंगा सदर थाना क्षेत्र के धर्मपुर में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना मिलते सदर थानाध्यक्ष सदल मौके पर पहुचे। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो गए। इस सिलसिले में भेलूचक के टोनी एवं तमन्ना समेत दर्जन भर से ज्यादा लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को भेलूचक निवासी डा. गनी हैदर धर्मपुर स्थित अपनी जमीन की घेराबंदी करा रहे थे। इसी बीच टोनी दस लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और गाली- गलौच करने लगे। गाली सुन मौके पर उपस्थित लोगों ने विरोध किया। देखते-देखते दोनों पक्षों के बीच ईंट पत्थर की बरसात शुरू हो गई। कुछ लोग एक दूसरे को लाठी डंडे से भी पीटने लगे। पुलिस के पहुंचने पर सभी मौके से फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया की मामले में दर्जन भर से ज्यादा लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.