Move to Jagran APP

शव के साथ दोबारा सड़क जाम, हंगामा

बहेड़ा-झंझारपुर पथ में शनिवार की देर शाम नवादा-घोंघिया गांव के निकट सड़क दुर्घटना में शंकर राम (25) की मौत के मामले में परिजनों सहित अन्य लोगों ने दोबारा शव के साथ सड़क को जामकर भारी बबाल मचाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 12:25 AM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 12:25 AM (IST)
शव के साथ दोबारा सड़क जाम, हंगामा
शव के साथ दोबारा सड़क जाम, हंगामा

दरभंगा। बहेड़ा-झंझारपुर पथ में शनिवार की देर शाम नवादा-घोंघिया गांव के निकट सड़क दुर्घटना में शंकर राम (25) की मौत के मामले में परिजनों सहित अन्य लोगों ने दोबारा शव के साथ सड़क को जामकर भारी बबाल मचाया। घटना के तुरंत बाद सड़क जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने पहले समझा बुझाकर शाम में ही जाम को हटवा दिया था। घटना की सूचना मिलने के बाद जब मृतक शंकर राम के सगे संबंधी उसके घर पर पहुंचे तो देर रात मुआवजा देने की मांग को लेकर शव के साथ दोबारा सड़क जाम कर दिया और भारी हंगामा किया। शनिवार की देर रात से लेकर रविवार एक बजे दिन तक परिजन ट्रक के मालिक से मुआवजे के तौर पर दो लाख रुपये दिलाने की मांग करते हुए शव के साथ सड़क पर डटे रहे। एसडीओ प्रदीप कुमार झा, डीएसपी उमेश्वर चौधरी, बीडीओ जगत नारायण मिश्र, अंचलाधिकारी पंकज कुमार झा और थानाध्यक्ष शशिकांत सिन्हा पूरी रात घटनास्थल पर मौजूद रहे और लोगों से जाम हटाने का अपील करते रहे। लेकिन लोग प्रशासनिक पदाधिकारियों की बात को मानने को तैयार नहीं थे। रविवार को जिला पार्षद रामकुमार झा बब्लू, नवादा पंचायत के मुखिया बमबम झा ने प्रशासनिक पदाधिकारियों के समक्ष पांच दिनों के अंदर ट्रक मालिक से परिजनों को दो लाख रुपये दिलाने का आश्वासन दिया। बीडीओ ने तत्काल मृतक के परिजन को तीस हजार रुपये का चेक प्रदान किया। मुखिया बमबम झा ने कबीर अंत्येष्टि योजना से 3 हजार तथा जिला पार्षद रामकुमार झा पांच हजार रुपये दिए, इसके बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम में जाने देने के लिए तैयार हुए और सड़क जाम हटाया। जाम स्थल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। यात्रियों में त्राहिमाम की स्थिति रही। बहेड़ा थानाध्यक्ष शशिकांत सिन्हा ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों के बहकावे में आकर परिजनों ने शव के साथ दोबारा सड़क को पूरी रात जाम रखा। असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक शंकर की मां सोनदाय देवी के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसडीओ प्रदीप कुमार झा ने कहा कि टौल टैक्स से बचने एवं ओवरलो¨डग कर बहेडा- झंझारपुर पथ से बड़ी संख्या में रात को ट्रकों के आवागमन से दुर्घटना में वृद्धि हुई है। इस संबंध में डीटीओ को पत्र लिखा गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.