Move to Jagran APP

पुलिस बन बदमाशों ने बैंक रुपये जमा करने आए शख्स से दो लाख उड़ाए

मब्बी ओपी के शिवधारा बाजार समिति स्थित एसबीआई की शाखा में रुपये जमा करने आए एक व्यक्ति को बदमाशों ने पुलिस वर्दी में चकमा देकर दो लाख रुपये उड़ा ले गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 11:34 PM (IST)
पुलिस बन बदमाशों ने बैंक रुपये जमा करने आए शख्स से दो लाख उड़ाए
पुलिस बन बदमाशों ने बैंक रुपये जमा करने आए शख्स से दो लाख उड़ाए

दरभंगा। मब्बी ओपी के शिवधारा बाजार समिति स्थित एसबीआई की शाखा में रुपये जमा करने आए एक व्यक्ति को बदमाशों ने पुलिस वर्दी में चकमा देकर दो लाख रुपये उड़ा ले गए। घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे। मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी मनोज कुमार ने पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया। नाकेबंदी कर जगह-जगह वाहन चे¨कग किया गया। लेकिन, रुपये उड़ाने वाले बदमाशों का कोई अता-पता नहीं चल पाया । बताया जाता है कि पुलिस के अलर्ट होने से पहले ही पल्सर बाइक सवार दोनों बदमाश पतली गली से फरार हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाजार समिति परिसर में संचालित शिवम ट्रे¨डग के मालिक प्रेमबाबू साह ने अपने कर्मी सुरेश मांझी को वाउचर भरकर 2 लाख 40 हजार रुपये बैंक में जमा करने के लिए भेजा। एक ही परिसर बैंक होने के कारण सुरेश पैदल रुपये जमा करने के लिए बैंक परिसर में पहुंच गया। इसी बीच बाहर में पुलिस वर्दी में खड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। जांच करने के नाम पर उसके हाथ से थैला ले लिया और अंदर में हाथ डालकर देखने लगे। इस बीच एक शख्स ने उसे पूछताछ में उलझा लिया। बाद में उसे थैला वापस दे दिया और कहा जाओ बैंक में रुपये जमा कर दो लेकिन, इस तरह से रुपये लेकर नहीं चलो । उसने बैंक के काउंटर पर रुपये जमा करने वाला वाउचर देकर रुपये से भरा थैला दिया। लेकिन, थैला में मात्र 40 हजार रुपये ही थे। जबकि, वाउचर पर 2 लाख 40 हजार रुपये अंकित था। जब काउंटर कर्मी ने पूछा कि शेष राशि कहां है तो वे अवाक रह गए और मांजरा समझ बाहर की ओर दौड़े । लेकिन, तब तक पुलिस वर्दी वाले दोनों बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। इसके बाद वह अपने मालिक को इस घटना की जानकारी दी। चावल-दाल व्यवसायी प्रेमबाबू साह मब्बी ओपी क्षेत्र के शिशो गांव के निवासी हैं। मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि रुपये उड़ाने वालों ने सौ रुपये के नोटों को थैला में छोड़ दिया। जबकि, दो हजार व पांच सौ रुपये के नोटों के बने बंडल को उड़ा ले गए हैं।

loksabha election banner

कोट :

झांसा देकर रुपये उड़ाने की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। इस तरह की घटनाएं दूसरे जिले में भी घटी है। इसे देखते हुए मामले की सघन जांच की जा रही है। सीसीटीवी के फूटेज को खंगाला जा रहा है।

मनोज कुमार, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.